DA Image
10 अप्रैल, 2020|1:56|IST

अगली स्टोरी

SAvsAUS 2nd T20I: डुप्लेसी-मिलर ने लपका हैरान कर देने वाला कैच- VIDEO

faf du plessis  david miller catch  csa twitter

पहले टी-20 में ऑस्ट्रेलिया के हाथों बुरी तरह हारने के बाद दक्षिण अफ्रीका ने सेंट जॉर्ज पार्क में शानदार वापसी करके दूसरा मैच 12 रन से मैच जीत लिया। तीन मैचों की सीरीज अब 1-1 से बराबर हो गई है। दक्षिण अफ्रीकी कप्तान क्विंटन डिकॉक ने 47 गेंदों में शानदार 70 रनों की पारी खेली, लेकिन सुर्खियां बटोरीं फैफ डुप्लेसी और डेविड मिलर के संयुक्त प्रयास से लिए गए कैच ने। 

मैच में चौके-छक्के नहीं जड़ पाने के कारण ऑस्ट्रेलिया पर लगातार दबाव बढ़ रहा था। ऐसे भी मिशेल मार्श ने 18वें ओवर में लुंगी एनगिडी की गेंद को सीमा पार भेजने के लिए हिट किया। गेंद बहुत ऊंचाई पर थी और लग रहा था कि सीमा पार चली जाएगी, लेकिन डुप्लेसी ने हवा में उछलते हुए गेंद को पकड़ा और मैदान के भीतर उछाल दिया। 

बॉल को स्टम्प्स पर लगने से बचाने के लिए मुश्फिकुर रहीम ने किया कुछ ऐसा- VIDEO

वहीं, बाउंड्री लाइन के पास खड़े डेविड मिलर लगातार डुप्लेसी पर नजर रखे हुए थे। उन्होंने डाइव लगाते हुए कैच पकड़ लिया। यह कैच काफी शानदार था, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

इससे पहले क्विंटन डिकॉक ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। उन्होंने अर्द्धशतक लगाया। डुप्लेसी ने 15 रन बनाए। डुसैन ने 26 गेंदों पर 33 रन की पारी खेली। डेविड मिलर 11 रन पर नाबाद रहे। दक्षिण अफ्रीका ने 4 विकेट पर 158 रन बनाए। केन रिचर्डसन ने 21र न देकर दो विकेट लिए। 

New Zealand vs India: टेस्ट टीम के सिलेक्शन से नाराज कपिल देव, केएल राहुल को शामिल नहीं करने पर उठाए सवाल 

इसके जवाब में डेविड वॉर्नर के नाबाद 67 रनों से ऑस्ट्रेलिया ने रनों का पीछा करने की कोशिश की, लेकिन अन्य कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं पाया। कगिसो रबाडा और एनरिच नॉर्टजे की बढ़िया गेंदबाजी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया 12 रन से मैच हार गया। कगिसो रबाडा ने आखिरी ओवर में तीन रन दिए। नॉर्टजे ने पारी के अंतिम ओवर में 17 रन का बचाव किया। ऑस्ट्रेलिया अंतिम 12 गेंदों में केवल 7 रन बना सका।

दोनों टीमों के बीच तीसरा और अंतिम टी-20 केपटाउन के न्यूलैंड बुधवार (26 फरवरी) को खेला जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:sa vs aus faf du plessis and david miller shock australia with outstanding relay Catch In 2nd t20i watch cricket viral video