DA Image
1 जनवरी, 2021|1:46|IST

अगली स्टोरी

श्रीसंत की वापसीः मैदान पर स्लेजिंग, अजीबोगरीब सेलिब्रेशन करते नजर आए- Video

s sreesanth  youtube

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार हैं। वह करीब 8 साल बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करने वाले हैं। श्रीसंत को 10 जनवरी से शुरू हो रही सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के लिए केरल टीम में चुना गया है। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले सभी टीमें वॉर्म-अप मैच खेल रही हैं, जिसके दौरान श्रीसंत का मैदान पर पुराना आक्रामक अंदाज नजर आया। वॉर्म-अप मैच के दौरान वह आक्रामक तरीके से अपील करते, बल्लेबाज को स्लेज करते दिखे।

आकाश ने लिया सूर्यकुमार का खास इंटरव्यू, मुंबई के बल्लेबाज ने खोले राज

केरल क्रिकेट असोसिएशन (केसीए) के आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट से श्रीसंत की गेंदबाजी का वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में 37 साल के श्रीसंत का गेंदबाजी का अंदाज बिल्कुल पहले जैसा ही नजर आ रहा है। इसके अलावा वह गेंदबाजी के दौरान विरोधी बल्लेबाजों पर स्लेजिंक के जरिए दबाव बनाते भी दिखे। बुधवार को श्रीसंत ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह इस टी20 टूर्नामेंट के लिए कैप लेते नजर आ रहे थे। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान श्रीसंत ने इच्छा जताई कि वह 2023 वर्ल्ड कप में भारत के लिए खेलना चाहते हैं।

'विराट कोहली का पैटरनिटी लीव पर जाना गलत नहीं, ट्रोल करना गलत'

श्रीसंत ने कहा, 'टीनू और संजू सैमसन दोनों मुझसे कह चुके हैं कि वह मेरी वापसी पर मुझे ट्रॉफी गिफ्ट करना चाहते हैं। लेकिन मेरी नजर सिर्फ मुश्ताक अली ट्रॉफी पर नहीं बल्कि ईरानी और रणजी ट्रॉफी जीतने पर भी है। अगर मैं अच्छा करूंगा तो मुझे और मौके मिलेंगे। मेरे पास आईपीएल को लेकर भी कॉल आ रहे हैं, मुझे यह तय करना होगा कि मैं फिट रहूं और अच्छी गेंदबाजी करूं।' 2013 आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले के बाद श्रीसंत पर बैन लगा। उन्होंने इसके खिलाफ अपील की और लंबी लड़ाई के बाद यह बैन कम करके सात साल का किया गया। इस बैन के खत्म होने के बाद वह डोमेस्टिक और इंटरनैशनल सर्किट पर खेल सकते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:S Sreesanth returns with aggression and animated celebration ahead of syed mushtaq ali trophy watch video here