फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटसैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: 7 साल बाद एस श्रीसंत की जोरदार वापसी, फैन्स को इस अंदाज में कहा शुक्रिया

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: 7 साल बाद एस श्रीसंत की जोरदार वापसी, फैन्स को इस अंदाज में कहा शुक्रिया

भारत के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत की प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी हो चुकी है। इसके लिए उन्हें सात साल लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी। उन्होंने सोमवार को मुंबई में पुदुचेरी के खिलाफ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में...

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: 7 साल बाद एस श्रीसंत की जोरदार वापसी, फैन्स को इस अंदाज में कहा शुक्रिया
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 12 Jan 2021 03:43 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत की प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी हो चुकी है। इसके लिए उन्हें सात साल लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी। उन्होंने सोमवार को मुंबई में पुदुचेरी के खिलाफ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में केरल की तरफ से मैच खेला। यह श्रीसंत के लिए काफी भावुक पल था। उन्होंने यहां अपना स्पैल खत्म होने के बाद पिच को हाथ जोड़कर धन्यवाद भी दिया। श्रीसंत की सालों बाद वापसी काफी शानदार रही और उन्होंने इस दौरान विपक्षी टीम के सलामी बल्लेबाज फाबिद अहमद को क्लीन बोल्ड कर दिया।

केरल की टीम ने इस मैच में टॉस गंवाया और पुदुचेरी ने पहले बल्लेबाजी की। श्रीसंत ने अपने पहले ओवर में नौ रन खर्च किए। उन्हें सात साल बाद विकेट आउट स्विंग होती गेंद पर बोल्ड के जरिए मिला। श्रीसंत ने चार ओवर के स्पैल में 29 रन दिए और एक विकेट लिया। उनके इस प्रयास की वजह से पुदुचेरी की टीम निर्धारित ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 136 रन ही बना सकी। इसके जवाब में केरल की टीम ने यह लक्ष्य 10 गेंद रहते हासिल कर लिया। मैच के खत्म होने के बाद श्रीसंत ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

लाबुशेन ने ब्रिसबेन टेस्ट से पहले कुछ ऐसे दी टीम इंडिया को चेतावनी

उन्होंने लिखा कि, ''आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया...यह तो बस शुरुआत है..आपकी दुआओं की मुझे और जरूरत है..आपको और आपके परिवार को बहुत सारी रिस्पेक्ट।''

बता दें कि श्रीसंत ने आखिरी बार टीम इंडिया का 2011 में प्रतिनिधित्व किया था। वह 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं। एस श्रीसंत पर 2013 में स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाए जाने के बाद आजीवन बैन लगाया गया था, लेकिन उसको पिछले साल घटाकर 7 साल का कर दिया गया था। श्रीसंत ने भारत के लिए अब तक 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी20 मैच खेले हैं।

IND vs AUS: खिलाड़ियों के लगातार चोटिल होने पर फैन्स के निशाने पर आए काेच रवि शास्त्री, ऐसे हो रहे ट्रोल