DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बांग्लोदश के नए कोच होंगे रसेल डोमिंगो, इंग्लैंड के स्टीव रोड्स की लेंगे जगह

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने शनिवार को दक्षिण अफ्रीका के रसेल डोमिंगो को राष्ट्रीय टीम का नया मुख्य कोच नियुक्त किया। वह इंग्लैंड के स्टीव रोड्स की जगह लेंगे।

russell domingo jpg

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने शनिवार को दक्षिण अफ्रीका के रसेल डोमिंगो को राष्ट्रीय टीम का नया मुख्य कोच नियुक्त किया। वह इंग्लैंड के स्टीव रोड्स की जगह लेंगे। इस 44 वर्षीय कोच ने बीसीबी का दो साल का अनुबंध स्वीकार कर लिया है। उनके पद संभालने के लिए बुधवार को ढाका पहुंचने की संभावना है। बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा,'उनके पास अपार अनुभव है तथा उनके जुनून और कोचिंग सिद्धांतों से काफी प्रभावित हैं।'

बांग्लादेश की टीम पिछले एक महीने से कोच के बिना है। विश्व कप में टीम के आठवें स्थान पर रहने के कारण उसके बोर्ड ने रोड्स से नाता तोड़ दिया था। इस बीच बीसीबी निदेशक और पूर्व कप्तान खालिद महमूद ने श्रीलंका में तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के दौरान अस्थायी कोच की भूमिका निभाई। बांग्लादेश श्रृंखला के तीनों मैच में हार गया था। डोमिंगो की कोचिंग टीम में नील मैकेंजी बल्लेबाजी कोच होंगे। वहीं चार्ल्स लैंगवेल्ट गेंदबाजी कोच होंगे। डेनियल विटोरी टीम के स्पिन कोच हैं।

Read Also: एमएस धौनी ने लेह में बास्केटबॉल कोर्ट पर बच्चों के साथ खेला क्रिकेट

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Russell Domingo appointed as new head coach of Bangladesh Cricket Team