फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटचैम्पियंस ट्रॉफी: भारत-पाक मैच पर लगा हजारों करोड़ का सट्टा, ये टीम है सट्टेबाजों की पहली पसंद

चैम्पियंस ट्रॉफी: भारत-पाक मैच पर लगा हजारों करोड़ का सट्टा, ये टीम है सट्टेबाजों की पहली पसंद

भारत और पाकिस्तान के बीच कल फाइनल मुकाबला लंदन के ओवल ग्राउंड में खेला जाना है। इस मैच को लेकर दोनों ही टीमों के बीच काफी उत्साह है और ऐसे में लोग सट्टेबाजी भी खूब कर रहे हैं। भारत में तो सट्टेबाजी...

चैम्पियंस ट्रॉफी: भारत-पाक मैच पर लगा हजारों करोड़ का सट्टा, ये टीम है सट्टेबाजों की पहली पसंद
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 17 Jun 2017 04:12 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और पाकिस्तान के बीच कल फाइनल मुकाबला लंदन के ओवल ग्राउंड में खेला जाना है। इस मैच को लेकर दोनों ही टीमों के बीच काफी उत्साह है और ऐसे में लोग सट्टेबाजी भी खूब कर रहे हैं। भारत में तो सट्टेबाजी गैरकानूनी है जिस वजह से इसकी असली रकम का अनुमान लगाना मुश्किल होता है। लेकिन इंग्लैंड में ऑन लाइन सट्टेबाजी को हरी झंडी हासिल है और इंग्लैंड के साइट बेटफेयर का अनुमान है कि इस मुकाबले पर हजारों करोड़ की रकम दांव पर लगने वाले हैं। 

दोनों टीमों के भाव भी तय हो गए हैं। भारत की शानदार परफॉर्मेंस को देखते हए सट्टेबाजों को भी टीम इंडिया पसंद है लेकिन फिर भी पाकिस्तान पर ज्यादा पैसे लगे हैं।

ब्रिटेन के ऑनलाइन सट्टेबाजी की साइट बेटफेयर के मुताबिक भारत को 1.44 का भाव मिला है और पाकिस्तान को 2.87 का तो अगर टीम इंडिया की जीत पर कोई 100 रूपए लगाता है तो उसे 144 रूपए मिलेंगे जबकि पाकिस्तान की जीत पर 100 रूपए लगाने पर 287 रूपए मिलेंगे। इससे ये तो साफ है कि सट्टेबाजी के मार्केट पर भारत का ही भाव ऊपर है।

द्रविड़ की सलाह: भारत-पाक मैच से पहले राहुल ने कोहली को दी सलाह, प्लेइंग इलेवन में...

चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल, India vs Pakistan: पाक के खिलाफ फिर गरजेंगे मेरठी बल्ले

मैन ऑफ द मैच पर भी लगे हैं भाव

सिर्फ इतना ही नहीं फाइनल मैच के लिए मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड के लिए सट्टेबाजों की पसंद कोहली है। कोहली के मैन ऑफ द मैच बनने के लिए इस साइट पर 8.5 का भाव दे रही है। वहीं रोहित और शिखर धवन के लिए 9 का भाव लगा है। तो अगर विराट मैन ऑफ द मैच बनते हैं तो उन पर 100 रूपए लगाने वाले तो 850 रूपए मिलेंगे और रोहित या शिखर के मैन ऑफ द मैच बनने पर 100 रूपए लगाने वाले को 900 रूपए मिलेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें