फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटRR vs PBKS : जानिए कैसा रहेगा राजस्थान रॉयल्स बनाम पंजाब किंग्स मैच में मौसम, गुवाहाटी का वेदर रिपोर्ट

RR vs PBKS : जानिए कैसा रहेगा राजस्थान रॉयल्स बनाम पंजाब किंग्स मैच में मौसम, गुवाहाटी का वेदर रिपोर्ट

पंजाब और राजस्थान के बीच होने वाले मुकाबले में बारिश होने की संभावना नहीं है। जिससे पंजाब के फैंस इस बार पूरे मैच का मजा ले पाएंगे। पंजाब का पिछला मैच बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सका था।

RR vs PBKS : जानिए कैसा रहेगा राजस्थान रॉयल्स बनाम पंजाब किंग्स मैच में मौसम, गुवाहाटी का वेदर रिपोर्ट
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 05 Apr 2023 03:54 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 8वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा। राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। टॉस हालांकि शाम 7 बजे होगा। पंजाब किंग्स का पिछला मुकाबला बारिश की वजह से प्रभावित हुआ था, लेकिन टीम डकवर्थ लुईस नियम से मैच जीतने कामयाब हुई थी। 

गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में बुधवार को पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच के दौरान बारिश होने की संभावना नहीं है। गुवाहाटी में पिछले हफ्ते बारिश हुई थी, जिसके कारण राजस्थान और पंजाब के बीच होने वाले मैच पर संशय के बादल छाए थे। लेकिन बुधवार को एक्यूवेदर के मुताबिक मैच के दौरान सिर्फ सात प्रतिशत बरिश होने की संभावना है। 

NZ vs SL: मिल्ने ने फेंकी इतनी तेज गेंद कि टूटा बैट, निसांका बस खड़े देखते रह गए- Video

बुधवार को तापमान शाम को 27 डिग्री के करीब रहेगा और आसमान साफ रहने की उम्मीद है। गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2023 में जीत के साथ शुरुआत की है। राजस्थान रॉयल्स की टीम इस समय अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है। वहीं पंजाब किंग्स प्वाइंट्स टेबल में पाचवें पायदान पर मौजूद है। राजस्थान ने हैदराबाद को हराकर दमदार शुरुआत की है, जबकि पंजाब डकवर्थ लुईस नियम से पहली जीत हासिल करने में कामयाब रहा था।