फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटKKR vs RR: प्रसिद्ध कृष्णा और एरॉन फिंच के बीच मैच के दौरान हुई तीखी नोक-झोंक, सोशल मीडिया पर Video वायरल

KKR vs RR: प्रसिद्ध कृष्णा और एरॉन फिंच के बीच मैच के दौरान हुई तीखी नोक-झोंक, सोशल मीडिया पर Video वायरल

आउट होने के बाद जब फिंच पवेलियन की ओर जा रहे थे, तब कृष्णा उन्हें कुछ कहते दिखाई दिखाई दिए। इसके बाद फिंच भी वहीं, पर कृष्णा को जवाब देने लग गए। दोनों के बीच इसके बाद नोक-झोंक शुरू हो गई। दोनों की स्ल

KKR vs RR: प्रसिद्ध कृष्णा और एरॉन फिंच के बीच मैच के दौरान हुई तीखी नोक-झोंक, सोशल मीडिया पर Video वायरल
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबईTue, 19 Apr 2022 11:34 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान रॉयल्स (RR) ने आईपीएल 2022 के 30वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 7 रन से हराकर छह मैचों में अपनी चौथी जीत दर्ज की। इस मुकाबले को जॉस बटलर और युजवेंद्र चहल के प्रदर्शन के लिए जाना जाएगा। बटलर ने जहां सीजन का अपना दूसरा शतक जमाया तो वहीं चहल ने पांच विकेट झटके। आईपीएल के इतिहास में यह पहला मौका है जब किसी गेंदबाज ने एक मैच में पांच विकेट हासिल किए हैं। हालांकि मुकाबले के दौरान कोलकाता के बल्लेबाज एरॉन फिंच (Aaron Finch) और राजस्थान के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) के बीच थोड़ी नोक-झोंक भी देखने को मिली।

IPL 2022 Orange cap: ऑरेंज कैप पर बटलर की बादशाहत बरकरार, आस-पास भी कोई नहीं टक्कर में

कोलकाता की टीम राजस्थान से मिले 218 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। टीम ने 8.3 ओवर में ही बिना किसी नुकसान के 107 रन बना लिए थे कि तभी कृष्णा ने फिंच को करुण नायर के हाथों कैच आउट कराकर उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। आउट होने के बाद जब फिंच पवेलियन की ओर जा रहे थे, तब कृष्णा उन्हें कुछ कहते दिखाई दिखाई दिए। इसके बाद फिंच भी वहीं, पर कृष्णा को जवाब देने लग गए। दोनों के बीच इसके बाद नोक-झोंक शुरू हो गई। दोनों की स्लेजिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

श्रेयस अय्यर का वेंकटेश पर फूटा गुस्सा; रन को लेकर बीच मैदान पर चिल्लाकर लगाई डांट-VIDEO

फिंच ने 28 गेंदों पर नौ चौके और दो छक्कों की मदद से 58 रन की पारी खेली। फिंच अगर कुछ कुछ देर और क्रीज पर टिक जाते तो कोलकाता इस मैच को जीत सकती थी। राजस्थान के 217 रनों के जवाब में कोलकाता की टीम चहल की घातक गेंदबाजी के सामने 19.4 ओवर में 210 रन पर ऑलआउट हो गई। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper