rr vs kkr chris lynn survives as bails remain despite ball hitting leg stump watch video - IPL 2019 में तीसरी बार हुआ ऐसा, अब क्रिस लिन को मिला 'जीवनदान'- VIDEO DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019 में तीसरी बार हुआ ऐसा, अब क्रिस लिन को मिला 'जीवनदान'- VIDEO

chris lynn  afp

गेंदबाजों के सटीक प्रदर्शन के बाद ओपनर क्रिस लिन (50) के अर्धशतक और उनकी सुनील नरेन (47) के साथ 91 रन की जबरदस्त ओपनिंग साझेदारी की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को रविवार को उसी के मैदान में आईपीएल-12 के मुकाबले में आठ विकेट से पीट दिया। इस मैच के दौरान तीसरे ओवर में ही क्रिस लिन पवेलियन लौट सकते थे, लेकिन किस्मत ने उनका जबरदस्त साथ दिया। 

यह वाकया मैच के तीसरे ओवर के दौरान हुआ। क्रिस लिन और सुनील नरेन बल्लेबाजी कर रहे थे। लिन 13 और नरेन 24 रन बनाकर खेल रहे थे। धवन कुलकर्णी गेंदबाजी कर रहे थे। 3.1 ओवर में धवल कुलकर्णी ने गेंद डाली। गेंद स्टंप्स पर जाकर लगी, लेकिन बेल नहीं गिरी। धवल की किस्मत और भी ज्यादा खराब निकली, जब गेंद बाई के चार रन के लिए गई। 

IPL 2019: विराट कोहली की RCB की छठी हार, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

क्रिस लिन को यहां बड़ा जीवनदान मिला। इसके बाद लिन ने 32 गेंदों में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। कोलकाता ने राजस्थान को 20 ओवर में तीन विकेट पर 139 रन पर रोका और फिर अपने ओपनरों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत 13.5ओवर में दो विकेट पर 140 रन बनाकर मैच जीत लिया। कोलकाता की पांच मैचों में यह चौथी जीत है, जबकि राजस्थान को पांच मैचों में चौथी हार का सामना करना पड़ा है।

जब केएल राहुल को मिला था 'जीवनदान'
बता दें कि इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपरकिंग्स के मैच के दौरान भी कुछ इस तरह का नजारा देखने को मिला था। मैच के 13वें ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब के राहुल ने एक सिंगल चुराने की कोशिश की। उस समय रवींद्र जडेजा गेंदबाजी कर रहे थे। उनकी चौथी गेंद पर राहुल ने गेंद को फ्लिक किया। गेंद स्टंप से टकराई लेकिन बेल्स नहीं गिरीं। रिप्ले में साफ दिखा कि राहुल क्रीज के बाहर थे और गेंद स्टंप्स को छू गई थी। लाइट भी उस समय जली, लेकिन बेल्स नहीं गिरीं और राहुल को 41 के स्कोर पर जीवनदान मिल गया था।

आईपीएल 2019 में सबसे पहले धौनी को साथ हुआ था ऐसा
टूर्नामेंट के शुरू में उस समय ऐसा ही हुआ था, जब चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच चल रहा था। चेन्नई की शुरुआत खराब हुई और तीन ओवरों में ही शेन वॉटसन और अंबाती रायडू आउट होकर पवेलियन पहुंच गए। अब सबकी निगाहें धौनी पर थीं कि वह टीम को संकट से निकालेंगे। छठे ओवर में धौनी ने जोफरा आर्चर की एक गेंद को डिफेंड किया, लेकिन गेंद लुढ़कती हुई स्टंप्स से जा टकराई, लेकिन बेल्स नहीं गिरीं। धौनी को यह बहुत बड़ा जीवनदान मिल गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rr vs kkr chris lynn survives as bails remain despite ball hitting leg stump watch video