फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटRR vs GT IPL 2022: जोस बटलर का कैच लेने से पहले फिसले हार्दिक पांड्या, वायरल हुए ऐसे MEMES

RR vs GT IPL 2022: जोस बटलर का कैच लेने से पहले फिसले हार्दिक पांड्या, वायरल हुए ऐसे MEMES

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के पहले क्वॉलिफायर में हार्दिक पांड्या बाउंड्री पर जोस बटलर का आसान सा कैच लेने से पहले फिसल गए और फिर ग्राउंड पर बैठे हंसने लगे। इस पर कई मीम्स शेयर हो रहे हैं।

RR vs GT IPL 2022: जोस बटलर का कैच लेने से पहले फिसले हार्दिक पांड्या, वायरल हुए ऐसे MEMES
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 25 May 2022 01:43 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

Indian Premier League 2022 का पहला क्वॉलिफायर मैच मंगलवार को गुजरात टाइटन्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। गुजरात टाइटन्स ने सात विकेट से शानदार जीत दर्ज करते हुए फाइनल का टिकट कटाया, जबकि राजस्थान रॉयल्स को अब दूसरा क्वॉलिफायर मैच खेलना होगा। गुजरात टाइटन्स के कप्तान Hardik Pandya दुनिया के बेस्ट फील्डरों में शुमार किए जाते हैं, लेकिन इस मैच के दौरान वह Jos Buttler का एक आसान सा कैच लेने से पहले फिसल गए और बटलर जिस गेंद पर आउट होने वाले थे, उस पर उन्हें बाउंड्री मिल गई। हार्दिक भी समझ नहीं पाए कि अचानक हुआ क्या और ग्राउंड पर बैठकर मुस्कुराने लगे।

आज सातवीं टीम टूर्नामेंट से हो जाएगी बाहर, लखनऊ-बैंगलोर में टक्कर

इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी मीम्स शेयर किए जा रहे हैं। दरअसल यह घटना राजस्थान रॉयल्स की पारी के 17वें ओवर की दूसरी गेंद पर घटी। यश दयाल की गेंद पर बटलर ने बाउंड्री लाइन की तरफ शॉट मारा, हार्दिक दौड़कर गेंद तक पहुंच भी गए, लेकिन अचानक की फिसल गए। इस तरह से गेंद चौके के लिए बाउंड्री के पार चली गई। उस समय बटलर 43 रन बनाकर खेल रहे थे। बटलर ने 56 गेंद पर 89 रनों की शानदार पारी खेली थी।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें...

'हार्दिक पांड्या का नाम बिकता है, इसलिए हंसकर निकाल देता हूं'

दरअसल पहला क्वॉलिफायर मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला गया। कोलकाता में दिन में बारिश हुई थी, जिसके चलते लगता है आउटफील्ड हल्की सी गीली थी। हार्दिक दौड़कर गेंद तक तो पहुंचे, लेकिन कैच पकड़ने से ठीक पहले फिसल कर गिर गए। 

epaper