DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

RRvDD: शॉ से जब पूछा गया पोंटिंग या गांगुली में कौन है बेस्ट?

राजस्थान रॉयल्स ने अजिंक्य रहाणे की सेंचुरी के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट पर 191 रन बनाए। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 19.2 ओवर में चार विकेट गंवाकर 193 रन बनाकर मैच जीत लिया।

ricky ponting and sourav ganguly  photo credit  bcci

RR vs DC IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार (22 अप्रैल) को राजस्थान रॉयल्स को 6 विकेट से हराया। दिल्ली कैपिटल्स की फील्डिंग के दौरान पृथ्वी शॉ ने कमेंटेटर्स साइमन डल और मुरली कार्तिक से बात की। इस दौरान एक मजेदार वाकया भी हुआ। पृथ्वी शॉ से जब कमेंटेटर्स ने पूछा कि रिकी पोंटिंग और सौरव गांगुली में वो किसे पिक करेंगे। इस पर शॉ ने जो जवाब दिया, उसने सबको हैरत में डाल दिया।

सौरव गांगुली दिल्ली कैपिटल्स टीम के मेंटर हैं जबकि रिकी पोंटिंग हेड कोच। पृथ्वी शॉ दोनों में से किसी को भी नाराज नहीं करना चाहते थे। तो इस सवाल को अनसुना करते हुए शॉ ने कहा- 'मैं आप लोगों को सुन नहीं पा रहा हूं लगता है कनेक्शन के साथ कुछ दिक्कत है।' शॉ के जवाब पर कमेंटेटर्स भी हंसने लगे। दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था।

विराट कोहली ने अब लिया है #10YearChallenge, देखिए- स्पेशल PIC

ऋषभ पंत के लिए IPL का सबसे खास पल है यह- VIDEO

आप भी देखिए वीडियोः

राजस्थान रॉयल्स ने अजिंक्य रहाणे की सेंचुरी के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट पर 191 रन बनाए। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 19.2 ओवर में चार विकेट गंवाकर 193 रन बनाकर मैच जीत लिया। ऋषभ पंत ने 36 गेंद पर 78 रनों की शानदार पारी खेली। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:RR vs DD Prithvi Shaw asked to pick between Sourav Ganguly or Ricky Ponting answer floors commentators