rr vs dc Rishabh Pant says It felt special when Sourav sir lifted me watch video - ऋषभ पंत के लिए IPL का सबसे खास पल है यह- VIDEO DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऋषभ पंत के लिए IPL का सबसे खास पल है यह- VIDEO

सौरव गांगुली ने भी अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से ऋषभ पंत को गोद में उठाने की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ऋषभ पंत आप इसके हकदार हैं। 

sourav ganguly  twitter

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स पर छह विकेट से मिली जीत के बाद जब सौरव गांगुली ने उन्हें उठाया तो उन्हें 'बहुत खास  महसूस हुआ। पंत ने 78 रन की पारी खेली और छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई। उसके बाद भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने मैदान पर जाकर उन्हें उठा लिया।

मैच के बाद अपने साथी खिलाड़ी पृथ्वी शॉ से बातचीत में पंत ने कहा, ''मैच खत्म होने के बाद बाहर आने पर हर कोई प्यार बरसा रहा था। सौरव सर ने जब मुझे उठाया तो वह पल खास था। वह अलग ही अनुभव था।

ऋषभ पंत के दिमाग में अबतक घूम रहा है वर्ल्ड कप सलेक्शन, जानें क्या कहा

उन्होंने कहा, ''हम टीम के लिए बड़े मैचों में फिनिशर की भूमिका निभाने की बात करते हैं और जब ऐसा कर पाते हैं तो बहुत खास लगता है। अपनी पारी के बारे में उन्होंने कहा, ''यह अद्भुत अहसास है खासकर जब तुम (शॉ) मैदान पर थे। हमें पता था कि हम फिनिश कर लेंगे।''

सौरव गांगुली ने भी अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से ऋषभ पंत को गोद में उठाने की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ऋषभ पंत आप इसके हकदार हैं। 

बता दें कि युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत (नाबाद 78) और ओपनर शिखर धवन (54) के शानदार अर्धशतकों से दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को सोमवार को आईपीएल-12 के बड़े स्कोर वाले मुकाबले में छह विकेट से हराकर अंक तालिका में चोटी का स्थान हासिल कर लिया। राजस्थान ने अजिंक्य रहाणे (नाबाद 105) के शानदार शतक से  6 विकेट पर 191 रन का मजबूत स्कोर बनाया, लेकिन दिल्ली ने पंत के विस्फोटक नाबाद 78 रन से 19.2 ओवर में चार विकेट पर 193 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। 

VIDEO:  तेलुगु अभिनेत्री ने IPL मैच में किया ऐसा हंगामा, पुलिस केस दर्ज

ऋषभ पंत ने 36 गेंदों की मैच विजयी पारी में छह चौके और चार छक्के लगाए। दिल्ली की 11 मैचों में यह 7वीं जीत है और उसने 14 अंकों के साथ तालिका में चेन्नई को नीचे कर शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है। दिल्ली अब प्लेऑफ से एक जीत दूर रह गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rr vs dc Rishabh Pant says It felt special when Sourav sir lifted me watch video