फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWPL 2023 : स्मृति मंधाना ने कॉपी किया विराट कोहली का बॉलिंग एक्शन; वीडियो देखने के बाद भी नहीं ढूंढ पाएंगे अंतर

WPL 2023 : स्मृति मंधाना ने कॉपी किया विराट कोहली का बॉलिंग एक्शन; वीडियो देखने के बाद भी नहीं ढूंढ पाएंगे अंतर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तान स्मृति मंधाना ने विमेंस लीग प्रीमियर लीग के अपने आखिरी लीग मैच में गेंदबाजी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, क्योंकि उनका एक्शन कोहली जैसा है।

WPL 2023 :  स्मृति मंधाना ने कॉपी किया विराट कोहली का बॉलिंग एक्शन; वीडियो देखने के बाद भी नहीं ढूंढ पाएंगे अंतर
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 22 Mar 2023 10:51 AM
ऐप पर पढ़ें

महिला प्रीमियर लीग के उद्घाटन संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का अभियान मंगलवार (21 मार्च) को मुंबई इंडियंस से हारकर समाप्त हो गया। विमेंस प्रीमियर लीग 2023 के अपने आखिरी लीग मैच में स्मृति मंधाना की टीम को हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस से 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। आरसीबी की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 125 रन ही बना सकी। इसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने 16.3 ओवर में ये टारगेट हासिल कर लिया। मुंबई की पारी के दौरान आखिरी ओवर कप्तान स्मृति मंधाना खुद गेंदबाजी के लिए उतरी। हालांकि उन्हें विकेट तो नहीं मिला, लेकिन उनका गेंदबाजी एक्शन वायरल हो गया है। 

दरअसल मुंबई की पारी के 17वें ओवर में स्मृति मंधाना ने खुद गेंदबाजी करने का फैसला किया और जैसे ही उन्होंने पहली गेंद डाली, फैंस ने उनका गेंदबाजी एक्शन पकड़ लिया, जोकि भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली से मिलता-जुलता है। कोहली और मंधाना की गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस का मानना है कि मंधाना का एक्शन विराट कोहली के जैसा ही है। 

विमेंस प्रीमियर लीग का पहला सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा। बड़े सितारों से सजी टीम होने के बावजूद बैंगलोर आठ में से सिर्फ दो मैच जीत सकी। टीम को लगातार पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। यानी की आरसीबी टूर्नामेंट में खेल रही सभी टीमों से हारी। 

IND vs AUS : कांटे की टक्कर के मुकाबले में क्या बारिश बिगाड़ेगी खेल? मैच से पहले जान लीजिए चेन्नई में मौसम

मैच की बात करें तो मुंबई ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करते हुए अमेलिया केर (22/3) की बदौलत आरसीबी को 125 रन पर रोक दिया। हरमनप्रीत की टीम ने छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए छह विकेट गंवाये, लेकिन वह 16.3 ओवर में जीत हासिल करने में कामयाब रही। गेंद से आरसीबी की कमर तोड़ने वाली केर ने मुंबई को लक्ष्य तक पहुंचाने के लिये 27 गेंद पर चार चौकों की मदद से नाबाद 31 रन बनाये। इसके अलावा यास्तिका भाटिया ने 26 गेंद पर 30 रन की पारी खेली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें