फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटMI vs DC मैच पर बैंगलोर के खिलाड़ियों की पैनी नजर, आरसीबी ने शेयर की तस्वीरें

MI vs DC मैच पर बैंगलोर के खिलाड़ियों की पैनी नजर, आरसीबी ने शेयर की तस्वीरें

मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2022 का 69वां मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। यह मैच जितना दिल्ली के लिए जरूरत है, उतना ही जरूरी यह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए है।

MI vs DC मैच पर बैंगलोर के खिलाड़ियों की पैनी नजर, आरसीबी ने शेयर की तस्वीरें
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 21 May 2022 09:47 PM
ऐप पर पढ़ें

MI vs DC: मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2022 का 69वां मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। यह मैच जितना दिल्ली के लिए जरूरत है, उतना ही जरूरी यह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए है। दिल्ली की टीम यहां अगर जीत दर्ज करती है तो वह प्लेऑफ का टिकट हासिल कर लेगी, वहीं मुंबई की जीत आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचाएगी। ऐसे में कप्तान फाफ डुप्लेसी, विराट कोहली समेत आरसीबी की पूरी टीम मैन पर पैनी निगाहें बनाई हुई है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने अधिकारक ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जिसमें आरसीबी के खिलाड़ी मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स मुकाबला देख रहे हैं।
 

बात मैच की करें तो एमआई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है। दिल्ली ने मुंबई के सामने पहले बल्लेबाजी करते हुए 160 रनों का लक्ष्य रखा है। डेविड वॉर्नर के रूप में दिल्ली को पहला झटका तीसरे ओवर में लगा, अगले ही ओवर में इन फॉर्म मिशेल मार्श को बुमराह ने आउट किया। 6ठें ओवर में बाउंसर पर बुमराह ने शॉ (24) को भी अपने जला में फंसाया। पावरप्ले में दिल्ली ने तीन विकेट खो दिए थे। दिल्ली को चौथा झटका सरफराज के रूप में लगा।

पांचवे विकेट के लिए कप्तान ऋषभ पंत (39) ने पॉवेल (43) के साथ मिलकर 75 रन की साझेदारी की। अंत में अक्षर पटेल ने 10 गेंदों पर 19 रन की शानदार पारी खेल टीम को 159 के स्कोर तक पहुंचाया।

मुंबई इंडियंस के लिए जसप्रीत बुमराह ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए, वहीं रमनदीप सिंह के खाते में दो विकेट आई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें