DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2021: मैदान पर विराट कोहली वाले आक्रामक सेलिब्रेशन की नकल करते नजर आए एबी डिविलियर्स, देखकर नहीं रुकेगी हंसी- VIDEO

IPL 2021: मैदान पर विराट कोहली वाले आक्रामक सेलिब्रेशन की नकल करते नजर आए एबी डिविलियर्स, देखकर नहीं रुकेगी हंसी- VIDEO

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीShubham Mishra
Mon, 27 Sep 2021 05:46 PM
IPL 2021: मैदान पर विराट कोहली वाले आक्रामक सेलिब्रेशन की नकल करते नजर आए एबी डिविलियर्स, देखकर नहीं रुकेगी हंसी- VIDEO

मुंबई इंडियंस के खिलाफ बैंगलोर का प्रदर्शन एकदम रॉयल वाला रहा। कोहली की सेना ने रोहित शर्मा की पलटन को खेल के तीनों ही विभाग में चारों खाने चित किया और 54 रनों की बड़ी जीत हासिल की। आरसीबी की तरफ से हर्षल पटेल ने आईपीएल 2021 की पहली हैट्रिक अपने नाम की और कप्तान विराट कोहली को मैदान पर जश्न मनाने के कई मौके दिए। विराट अपने मशहूर आक्रामक अंदाज में इस जीत को मैदान पर सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दिए। मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में कोहली के जिगरी एबी डिविलियर्स अपने कप्तान के सेलिब्रेशन की बेहद फनी तरीके से नकल करते हुए नजर आए। जिसको देखने के बाद शायद आप भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर सकेंगे।

 

 

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई के खिलाफ मिली धमाकेदार जीत के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ड्रेसिंग रूम के अंदर का वीडियो शेयर किया है। जिसमें पहले कोच और कप्तान टीम के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं। मैच में हैट्रिक लेने वाले हर्षल पटेल वीडियो में अपने जश्न और अपनी रणनीति को लेकर बात कर रहे हैं। हालांकि, वीडियो के लास्ट में जब कोहली बाकी खिलाड़ियों से कुछ कहते हुए नजर आते हैं, तो मिस्टर 360 यानी एबी डिविलियर्स भागते हुए विराट के सेलिब्रेशन की नकल करते हैं जिस पर खुद आरसीबी के कप्तान की हंसी छूट जाती है। विराट का बल्ला से प्रदर्शन पिछले दो मैचों में शानदार रहा है और मुंबई के खिलाफ भी उन्होंने 51 रनों की दमदार पारी खेलकर टीम को शानदार शुरुआत दी थी। 

IPL 2021: यूएई में मोहम्मद शमी ने खोला बिरयानी सेंटर, अलग-अलग क्वालिटी हैं मौजूद

166 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की पूरी टीम महज 111 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। आरसीबी की ओर से ग्लेन मैक्सवेल ने ऑलराउंड खेल दिखाया था। ऑस्ट्रेलिया के इस ऑलराउंडर ने पहले बैटिंग में 37 गेंदों में 56 रनों तूफानी पारी खेली थी और उसके बाद गेंदबाजी में रोहित शर्मा और क्रुणाल पांड्या का बड़ा विकेट हासिल किया था। उनके अलावा हर्षल पटेल ने 3.1 ओवर में महज 17 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए थे जिसमें उनकी हैट्रिक भी शामिल रही थी। हर्षल ने हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड और राहुल चाहर को लगातार तीन गेंदों पर पवेलियन भेजा था। 

IPL 2021: मैदान पर विराट कोहली वाले आक्रामक सेलिब्रेशन की नकल करते नजर आए एबी डिविलियर्स, देखकर नहीं रुकेगी हंसी- VIDEO
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें