DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: पहले मैच में कोहली-डीविलियर्स हुए फ्लॉप, RCB ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड

ab de villiars and virat kohli photo ht

आईपीएल की शुरुआत रॉयल चैंलेजर्स टीम के लिए किसी बुरे सपने की तरह हुई है। आईपीएल के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बैंगलोर की बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और पूरी टीम मात्र 70 रनों पर आउट हो गई। बैंगलुरू से मिले 71 रन के लक्ष्य को चेन्नई ने मात्र तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

बेंगलोर को इस स्कोर पर आउट करने का श्रेय स्पिनरों को जाता है। जहां पहले हरभजन सिंह ने शीर्षक्रम के तीन विकेट लेकर रायल चैलेंजर्स बेंगलोर को अच्छी शुरूआत नहीं करने दी। चेपाक के धीमे विकेट पर सीनियर आफ स्पिनर हरभजन ने चार ओवर में 20 रन देकर तीन विकेट लिये। इसके बाद इमरान ताहिर ने तीन ओवर में नौ रन देकर तीन विकेट चटकाये। स्पिनरों की ऐशगाह पिच पर रविंद्र जडेजा ने भी चार ओवर में 15 रन देकर दो विकेट चटकाये।

चेन्नई सुपर किंग्स के सुरेश रैना बने आईपीएल इतिहास के पहले पांच हजारी 

इस मैच में बेंगलुरू की तरफ से बल्लेबाज विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे धुरंधर भी अपनी ख्याति के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए और सस्ते में आउट हो गए। इन दोनों बल्लेबाजों का जल्द होना भी आरसीबी का जल्दी ऑलआउट होने का प्रमुख कारण बना। टीम ने 70 रन पर आउट होते ही एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। आरसीबी ने आज चेन्नई के खिलाफ अपना तीसरा सबसे कम स्कोर बनाया। वह इससे पहले कोलकाता के खिलाफ 49 और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 70 पर ऑलआउट हो चुका है।

CSKvsRCB: आईपीएल के आगाज मैच में हरभजन सिंह ने बनाया यह खास रिकॉर्ड 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Royal challengers Bangalore made embarrassing record as all out at just 70 virat kohli and ab de villiers flop