DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्या विराट कोहली से छीनी गई RCB की कप्तानी, जानिए क्या है पूरा सच

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर (आरसीबी) में तमाम उथल-पुथल के बीच खबरें आने लगी थीं कि विराट कोहली की जगह एबी डिविलियर्स को कप्तान बनाया जाएगा। जानिए क्या है पूरा सच।

Virat Kohli and AB De villiers

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली की कप्तानी को लेकर चर्चा हो रही है कि उनसे कप्तानी छीन ली गई है। हालांकि आरसीबी ने इस बात को साफ किया है कि विराट कोहली ही 2019 सीजन में आरसीबी के कप्तान रहेंगे। आरसीबी ने इन तमाम रिपोर्ट्स को अफवाह बनाया है।

उड़ता जूता! IND vs ENG 5th टेस्ट की कुछ जबर्दस्त तस्वीरें

आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि आरसीबी ने अगले सीजन में विराट की जगह एबी डिविलियर्स को कप्तान बनाने का फैसला लिया है। आरसीबी के प्रवक्ता ने इंडिया टुडे से कहा, 'हम ऑन रिकॉर्ड इस पर सफाई देते हैं कि विराट कोहली ही अगले सीजन में भी आरसीबी के कप्तान रहेंगे।' हाल ही में आरसीबी ने डेनियल विटोरी को हटाकर गैरी कस्टर्न को हेड कोच बनाया है। इसके अलावा फील्डिंग कोच ट्रेंट वुडहिल और बॉलिंग कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड को भी हटाया गया।

भारत के लिए 'काल' साबित हुए हैं जेम्स एंडरसन, देखें चौंकाने वाले आंकड़े

विराट कोहली से परेशान होकर जेम्स एंडरसन ने की ये 'शर्मनाक' हरकत, जानें पूरा मामला

विराट काफी समय से आरसीबी के कप्तान हैं। उनकी कप्तानी में आरसीबी एक बार फाइनल में भी पहुंच चुका है। 2017 सीजन आरसीबी के लिए काफी खराब रहा था और ऐसी रिपोर्ट्स आ रही थीं कि टीम मैनेजमेंट विराट को कप्तानी से हटाने का मन बना चुका है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Royal Challengers Bangalore issues statement over Virat Kohli s captaincy future here is full details