फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटKKR vs RCB: विराट ने लपका अजूबा कैच और फिर खुद हंसने लगे, आप भी देखिए Video

KKR vs RCB: विराट ने लपका अजूबा कैच और फिर खुद हंसने लगे, आप भी देखिए Video

rcb vs kkr IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शुक्रवार (19 अप्रैल) को खेले गए मैच में शानदार...

KKR vs RCB: विराट ने लपका अजूबा कैच और फिर खुद हंसने लगे, आप भी देखिए Video
लाइव हिन्दुस्तान टीम,कोलकाता Sat, 20 Apr 2019 11:59 AM
ऐप पर पढ़ें

rcb vs kkr IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शुक्रवार (19 अप्रैल) को खेले गए मैच में शानदार सेंचुरी जड़ी। इसके अलावा विराट अपने एक कैच को लेकर भी खूब सुर्खियों में हैं। विराट के इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज शुभमन गिल का कैच विराट ने जिस तरह लपका, उसे देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी। विराट खुद भी कैच लेने के बाद हंसते हुए नजर आए। एक बार को ऐसा लगा था कि विराट कैच टपका देंगे और शुभमन गिल को एक जीवनदान मिल जाएगा, लेकिन विराट ने ऐसा होने नहीं दिया। डेल स्टेन पारी का पांचवां ओवर कर रहे थे, आखिरी गेंद पर शुभमन गिल ने मिड ऑफ के ऊपर शॉट खेलना चाहा, जहां विराट ने कैच लपक कर उनको पवेलियन का रास्ता दिखाया।

KKR vs RCB: सेंचुरी के साथ विराट कोहली ने बनाए ये धांसू रिकॉर्ड्स

RCBvsKKR: 'मैन ऑफ द मैच' बने विराट कोहली, लेकिन इस खिलाड़ी को मानते हैं 'हीरो'

आप भी देखिए वीडियोः

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने चार विकेट पर 213 रन बनाए। विराट ने 58 गेंद पर 100 रनों की पारी खेली। इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 203 रन बना सकी और मैच 10 रनों से गंवा दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें