फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटRCB vs MI: आरसीबी के इस खिलाड़ी से है रोहित शर्मा को खतरा, लास्ट मैच में बजाई थी बैंड

RCB vs MI: आरसीबी के इस खिलाड़ी से है रोहित शर्मा को खतरा, लास्ट मैच में बजाई थी बैंड

आईपीएल 2021 के 39वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का सामना डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस से होना है। इस मैच का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है क्योंकि विराट कोहली के सामने रोहित शर्मा...

RCB vs MI: आरसीबी के इस खिलाड़ी से है रोहित शर्मा को खतरा, लास्ट मैच में बजाई थी बैंड
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 26 Sep 2021 03:55 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2021 के 39वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का सामना डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस से होना है। इस मैच का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है क्योंकि विराट कोहली के सामने रोहित शर्मा का मुश्किल चैलेंज होने वाला है। हालांकि, इस सीजन में जब यह दोनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरी थीं, तो बाजी बैंगलोर ने मारी थी। आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने इस मैच में मुंबई के बैटिंग ऑर्डर को तहस-नहस करने का काम किया था और पांच विकेट अपने नाम किए थे। आरसीबी ने आखिरी गेंद पर रोहित की पलटन को 2 विकेट से हराया था। 

IND vs AUS W: इतिहास रचने वाली झूलन गोवस्वामी ने विनिंग शॉट लगाकर इस अंदाज में मनाया जश्न, देखें-VIDEO

हर्षल पटेल ने आईपीएल 2021 के पहले ही मैच में अपनी छाप छोड़ी थी और ईशान किशन, हार्दिक पांड्या जैसे बल्लेबाजों को चलता किया था। आरसीबी के फास्ट बॉलर ने अपने चार ओवर में महज 27 रन देकर 5 विकेट झटके थे और मुंबई की रनगति पर फुल स्टॉप लगा दिया था। ऐसे में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में जब रोहित की टीम आरसीबी के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो इस गेंदबाज से अधिक सर्तक रहना होगा। गौरतलब है कि हर्षल ने आईपीएल के पहले लेग में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे थे। बैंगलोर की तरफ बल्लेबाजी में एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल ने भी बढ़िया पारी खेली थी। डिविलियर्स ने 48 तो मैक्सवेल ने 28 गेंदों पर 38 रन बनाकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। 

IPL 2021,RCB vs MI: आज आमने-सामने होंगी मुंबई इंडियंस-रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, दोनों टीमों की प्लेइंग XI में हो सकते हैं ये बदलाव

बैंगलोर को अपने आखिरी मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था, जबकि यूएई लेग के पहले मैच में टीम को केकेआर ने हार का स्वाद चखाया था। वहीं, दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस की हालत आरसीबी से भी ज्यादा पतली है और टीम को प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। यूएई में मुंबई को भी अबतक खेले दोनों मैचों में हार ही मिली है। आखिरी मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने मुंबई को चारों खाने चित किया था। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें