DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › IPL 2020 से बाहर होने के बाद विराट कोहली ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखी यह खास बात
क्रिकेट

IPL 2020 से बाहर होने के बाद विराट कोहली ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखी यह खास बात

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Sat, 07 Nov 2020 03:34 PM
IPL 2020 से बाहर होने के बाद विराट कोहली ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखी यह खास बात

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन (IPL 2020) के एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ मिली हार के साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB,आरसीबी) की टीम का सफर आईपीएल 2020 में समाप्त हो गया। टूर्नामेंट की धमाकेदार शुरुआत करने वाली कोहली की सेना अंत अच्छा नहीं कर सकी। पिछले दो सीजन में लगातार निचले पायदान पर रहने वाली आरीसीबी की टीम ने लीग स्टेज में 14 मैचों में से 7 में जीत दर्ज करके प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई थी। टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) ने टीम के लिए इमोशनल मैसेज लिखा है। 

 

कोहली ने अपने ट्विटर पर टीम के साथ खुद की ग्रुप फोटो को शेयर करते हुए लिखा,' हम साथ रहे हाई और लो के दौरान। यह टीम के तौर पर शानदार यात्रा रही। हां, चीजें हमारे पक्ष में नहीं गई, लेकिन मुझे गर्व है अपने ग्रुप पर। थैक्यू उन सभी फैन्स का, जिन्होंने हमको सपोर्ट किया। आपका प्यार हमको मजबूत बनाता है। जल्द मिलेंगे।' आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आईपीएल की ट्रॉफी को अबतक एक भी अपने नाम नहीं कर सकी है। टीम आईपीएल 2016 के फाइनल में पहुंची थी, लेकिन वहां बैंगलोर को हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। 

माइकल वॉन ने इस भारतीय पेसर को बताया विश्व का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज

कोहली की कप्तानी में टीम ने इस सीजन की शुरुआत बढ़िया अंदाज में की थी। पहले 10 मुकाबलों में टीम ने 7 में जीत दर्ज की थी और एक समय लग रहा था कि आरसीबी इस सीजन टॉप 2 में रहते हुए लीग स्टेज को खत्म करेगी। हालांकि, टीम ने लीग स्टेज के अपने आखिरी चार मैचों में लगातार हार का सामना किया, इसके बाद एलिमिनेटर मैच में भी टीम को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार झेलनी पड़ी। 

संबंधित खबरें