फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसाले की शादी में रोहित शर्मा ने बीवी रितिका सजदेह के साथ लगाए ठुमके- Video देखा क्या?

साले की शादी में रोहित शर्मा ने बीवी रितिका सजदेह के साथ लगाए ठुमके- Video देखा क्या?

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में नहीं खेल रहे हैं। रोहित अपने साले की शादी के फंक्शन में बीवी रितिका के साथ डांस करते नजर आए, जिसका वीडियो वायरल हो गया।

साले की शादी में रोहित शर्मा ने बीवी रितिका सजदेह के साथ लगाए ठुमके- Video देखा क्या?
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 17 Mar 2023 12:48 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अपने साले की शादी के चक्कर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे इंटरनेशनल मैच नहीं खेल रहे हैं। साले की शादी के फंक्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ डांस कर रहे हैं। रोहित की गैरमौजूदगी में पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की कमान संभालते नजर आएंगे। रोहित सीरीज के बाकी दो मैचों में खेलते नजर आएंगे।

क्या हार्दिक पांड्या खेलेंगे WTC फाइनल? खिलाड़ी का जवाब जीत लेगा दिल

रोहित शर्मा का ऐसा डांस आपने इससे पहले शायद ही कभी देखा होगा। रोहित की कप्तानी में भारत ने हाल में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया और इसके साथ ही टीम इंडिया आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी पहुंच गई।

'सचिन से बड़ा कोई नहीं, क्या विराट ने किया है मैकग्रा, मुरली को फेस?'

इस साल भारत की मेजबानी में वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है। इससे पहले टीम इंडिया को वनडे मैच लिमिटेड ही खेलने हैं और ऐसे में रोहित का हर मैच में खेलना भारत के लिहाज से काफी जरूरी है। वनडे सीरीज का पहला मैच आज खेला जाना है, जबकि दूसरा मैच 19 और आखिरी मैच 22 मार्च को खेला जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें