फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022 MI vs PBKS: कप्तान हो तो ऐसा! तिलक वर्मा और डेवाल्ड ब्रेविस की बैटिंग देख जब मैदान पर उतरे रोहित शर्मा- Photo

IPL 2022 MI vs PBKS: कप्तान हो तो ऐसा! तिलक वर्मा और डेवाल्ड ब्रेविस की बैटिंग देख जब मैदान पर उतरे रोहित शर्मा- Photo

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) इतिहास के सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा के लिए भले ही पिछले सीजन से चीजें ठीक ना चल रही हों, लेकिन पंजाब किंग्स के खिलाफ उन्होंने अपनी कप्तानी से दिल जीत लिया।

IPL 2022 MI vs PBKS: कप्तान हो तो ऐसा! तिलक वर्मा और डेवाल्ड ब्रेविस की बैटिंग देख जब मैदान पर उतरे रोहित शर्मा- Photo
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 14 Apr 2022 03:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रोहित शर्मा युवा क्रिकेटरों का हौसला बढ़ाने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस की ओर से तिलक वर्मा और डेवाल्ड ब्रेविस ताबड़तोड़ बल्लेबाजी जब कर रहे थे, उस दौरान मैच में हुए टाइमआउट के समय कप्तान रोहित मैदान पर पहुंच गए और दोनों से बातचीत कर उनका हौसला बढ़ाया। रोहित की ब्रेविस और तिलक के साथ की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रही है और फैन्स ने कहा कि ऐसी बातें ही उन्हें शानदार कप्तान बनाती हैं। 

'जिस चीज से आप मरते नहीं, वह आपको मजबूत बनाती है'

रोहित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) इतिहास के सबसे सफल कप्तान हैं। उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने पांच खिताब अपने नाम किए हैं। मुंबई इंडियंस की टीम ने आईपीएल 2020 खिताब अपने नाम किया था, लेकिन 2021 में टीम प्लेऑफ के लिए भी क्वालिफाई नहीं कर पाई थी। वहीं इस साल भी टीम की हालत काफी खस्ता नजर आ रही है। पंजाब किंग्स के खिलाफ बुधवार को खेला गया मैच मुंबई इंडियंस ने 12 रनों से गंवा दिया। यह इस सीजन में मुंबई इंडियंस की लगातार पांचवीं हार है। अब टीम को बचे हुए नौ मैचों में से कम से कम आठ मैच जीतने होंगे।

क्या मुंबई इंडियंस दोहरा पाएगी आईपीएल 2014 का इतिहास?

मुंबई इंडियंस ने 32 रनों तक रोहित शर्मा और इशान किशन का विकेट गंवा दिया था। इसके बाद ब्रेविस और तिलक ने मिलकर स्कोर 116 रनों तक पहुंचाया। ब्रेविस ने 25 गेंद पर 49 रन ठोके वहीं तिलक ने 20 गेंद पर 36 रन बनाए। इन दोनों के अलावा सूर्यकुमार यादव ने 30 गेंद पर 43 रन बनाए। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper