फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट'कुछ भी जरूरत हो तो फोन करना', रोहित शर्मा ने युवा खिलाड़ियों से कही दिल छू लेने वाली बात- VIDEO

'कुछ भी जरूरत हो तो फोन करना', रोहित शर्मा ने युवा खिलाड़ियों से कही दिल छू लेने वाली बात- VIDEO

15वें सीजन में सबसे पहले प्लेऑफ से बाहर होने वाली मुंबई इंडियंस को दूसरे हाफ में केवल चार ही मैचों में जीत मिली। कप्तान रोहित का प्रदर्शन भी निराशाजनक रहा और वह सीजन में एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए।

'कुछ भी जरूरत हो तो फोन करना', रोहित शर्मा ने युवा खिलाड़ियों से कही दिल छू लेने वाली बात- VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 27 May 2022 08:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2022 का सीजन काफी निराशाजनक रहा। आईपीएल इतिहास में रिकॉर्ड सर्वाधिक पांच बार टाइटल जीतने वाली मुंबई को 14 में से 10 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा और टीम सबसे नीचे 10वें नंबर पर रही। 15वें सीजन में सबसे पहले प्लेऑफ से बाहर होने वाली मुंबई इंडियंस को दूसरे हाफ में केवल चार ही मैचों में जीत मिली। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा का प्रदर्शन भी निराशाजनक रहा और वह सीजन में एक भी फिफ्टी नहीं लगा पाए। हिटमैन के बल्ले से 20 से कम की औसत से 268 ही रन निकले। इस बीच, रोहित का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह टीम के बायो-बबल से निकलने के बाद साथी खिलाड़ियों को बाय बाय कह रहे हैं।

अश्विन पर कमेंट करके विवादों में फंसे संजय मांजरेकर, जानें क्या कहा?

मुंबई इंडिंयस ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। कप्तान रोहित ने साथ ही युवा खिलाड़ी रमनदीप सिंह से भी दिल छू लेने वाली बात कही है। इसके लिए अब रोहित की जमकर तारीफ हो रही है। रोहित वीडियो में टीम के युवा खिलाड़ी रमनदीप सिंह से कहते नजर आ रहे हैं, 'अपना ध्यान रखना दोस्त, किसी भी चीज की जरूरत हो, मुझे फोन करना।' रोहित की यह बात सुनकर फैंस अब खूब उनकी तारीफ कर रहे हैं।

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस का सफर समाप्त होने के बाद परिवार संग छुट्टियां मनाने मालदीव गए हुए हैं। रोहित ने अपने सोशल मीडिया पर वेकेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट कर इसकी जानकारी दी। आईपीएल 2022 में ना तो रोहित शर्मा का बल्ला चला और ना ही टीम अच्छा प्रदर्शन कर पाई। आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बाहर हुआ जब मुंबई इंडियंस ने लीग स्टेज का अंत प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे (10वें नंबर पर) रहते हुए किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें