फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs BAN: रोहित शर्मा को टूटे अंगूठे के साथ बल्लेबाजी करता देख इमोशनल हुईं पत्नी रितिका सजदेह, वायरल हुआ ये पोस्ट

IND vs BAN: रोहित शर्मा को टूटे अंगूठे के साथ बल्लेबाजी करता देख इमोशनल हुईं पत्नी रितिका सजदेह, वायरल हुआ ये पोस्ट

टीम को मुश्किल में देख रोहित ने चोटिल होने के बावजूद 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उन्होंने 28 रनों पर 51 रनों की जुझारू पारी तो खेली मगर वह टीम को जीत नहीं दिला पाए।

IND vs BAN: रोहित शर्मा को टूटे अंगूठे के साथ बल्लेबाजी करता देख इमोशनल हुईं पत्नी रितिका सजदेह, वायरल हुआ ये पोस्ट
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 08 Dec 2022 09:20 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश के खिलाफ जब कप्तान रोहित शर्मा 'डिस्लोकेट' अंगूठे के साथ बैटिंग करने उतरे तो हर किसी फैन के दिल में उनके लिए इज्जत और बढ़ गई थी। टीम को मुश्किल में देख रोहित ने चोटिल होने के बावजूद 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उन्होंने 28 रनों पर 51 रनों की जुझारू पारी तो खेली मगर वह टीम को जीत नहीं दिला पाए। भारत को इस मैच में 5 रनों से हार का सामना पड़ा साथ ही सीरीज भी गंवानी पड़ी। रोहित की इस पारी के बाद उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने अपनी इंस्टास्टोरी पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा।

विराट कोहली ने की ओपनिंग तो वसीम जाफर हुए हैरान, 'भले ही उन्होंने टी20 में बहुत बार ओपनिंग की हो लेकिन...'

रितिका ने रोहित शर्मा की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा 'मैं तुमसे प्यार करता हूं और मुझे तुम पर गर्व है। उस तरह बाहर जाना और वह करना...'

IND vs BAN: रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, बने ऐसा करने वाले पहले भारतीय; क्रिस गेल के क्लब में हुए शामिल

वापस मुकाबले पर आए तो, कप्तान रोहित शर्मा उस समय बल्लेबाजी करने आए जब 43 ओवर के बाद भारत का स्कोर 7 विकेट के नुकसान पर 207 रन था। आखिरी 7 ओवर में टीम इंडिया को जीत के लिए 65 रनों की दरकार थी। रोहित शर्मा शुरुआत में तो संभल कर खेले, मगर एक बार जब उन्होंने आक्रामक रूप धारण किया तो उनका बल्ला फिर नहीं रुका।

रोहित शर्मा की जुझारू पारी के बाद वायरल हुआ सूर्यकुमार यादव का ये ट्वीट, आपने देखा क्या

रोहित शर्मा ने 51 रनों की इस पारी में 28 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के लगाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 182 से अधिक का रहा। बांग्लादेश ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने जीत के लिए 272 रनों का लक्ष्य रखा था, इस स्कोर के सामने टीम इंडिया निर्धारित 50 ओवर में 266 ही रन बना सकी।

रोहित शर्मा को बांग्लादेश की पारी के दौरान बाएं हाथ के अंगूठे पर चोट लगी थी। चोटिल होने के बाद वह बिना किसी देरी के अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने एक्सरे कराया। रिपोर्ट में पता चला कि उनकी हड्डी नहीं टूटी, मगर अंगूठा डिस्लोकेट हुआ है।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।