DA Image
31 मई, 2020|7:59|IST

अगली स्टोरी

अनुष्का की तरह पति रोहित और युवराज सिंह की लाइव चैट के बीच आईं रितिका सजदेह

युजवेंद्र चहल, केविन पीटरसन, जसप्रीत बुमराह के बाद अब रोहित शर्मा ने युवराज सिंह के साथ लाइव चैट की। इस लाइव चैट में रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने अनुष्का शर्मा की तरह कमेंट किया। 

rohit sharma  ritika sajdeh  instagram

कोरोना वायरस की वजह से घर में बैठे हुए क्रिकेटर फैन्स के मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान रोहित शर्मा लाइव इंस्टाग्राम के जरिये अलग-अलग क्रिकेटरों के साथ बातें कर रहे हैं। युजवेंद्र चहल, केविन पीटरसन, जसप्रीत बुमराह के बाद अब रोहित शर्मा ने युवराज सिंह के साथ लाइव चैट की। इस चैट के दौरान दोनों खिलाड़ियों ने कई मजेदार बातें शेयर कीं। इस लाइव चैट में रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने अनुष्का शर्मा की तरह कमेंट किया। 

दरअसल, कुछ दिन पहले अनुष्का शर्मा ने केविन पीटरसन और विराट कोहली के लाइव सेशन के बीच में कमेंट किया था। पूरी दुनिया में कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते सभी खेल गतिविधियां स्थगित हैं। क्रिकेटर सोशल मीडिया पर अपना अधिकांश समय बिता रहे हैं। भारतीय क्रिकेटर भी सोशल मीडिया पर फैन्स के मनोरंजन का पूरा ध्यान रख रहे हैं। भारतीय ओपनर रोहित शर्मा लगातार सोशल मीडिया पर बने हुए हैं।

स्टीव स्मिथ ने की भारतीय स्पिनर की तारीफ, बताया- क्यों इस बॉलर को खेलना है मुश्किल

इस लाइव चैट के दौरान रोहित शर्मा और युवराज सिंह अपनी पहली मुलाकात पर बात कर रहे थे कि रोहित की पत्नी रितिका इस बातचीत में कूद पड़ीं। उन्होंने कमेंट किया, ''मुझसे पहली मुलाकात के बारे में आपका क्या ख्याल है। भारतीय टीम के साथ जाते हुए रोहित ने अनजाने में अपना किटबैग युवराज की सीट पर रख दिया था। तब युवराज आए और उन्होंने उनसे अपनी किट हटाने के लिए कहा। 

rohit sharma  yuvraj singh live chat

रोहित ने बताया, ''एक घटना ऐसी हुई थी जब मैं बस में आधा घंटे जल्दी पहुंच गया था। मैंने वही सीट ली जो युवराज के लिए रिजर्व थी। तब वह बस में घुसा और मुझसे सीट खाली करने को कहा।''

युवराज ने उनसे कहा, ''क्या तुम जानते हो यह किस की सीट है। उठो, यह सीट किसी और की है।'' रोहित ने बताया, ''तब आरपी सिंह ने मुझे बताया कि यह युवराज की सीट है। लेकिन इसके बावजूद मैं वहीं बैठा रहा। लेकिन अब हमारे बहुत अच्छे रिश्ते हैं।''

शोएब मलिक ने दिया रमीज राजा को जवाब, सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक

युवराज सिंह ने भी रोहित शर्मा के बारे में कहा, ''मैंने भविष्यवाणी की थी कि युवा खिलाड़ियों में रोहित एक  बेहतर खिलाड़ी के रूप में उभरेगा।'' इंग्लैंड में हुआ 2019 का विश्व कप रोहित शर्मा के लिए यादगार रहा। उन्होंने पांच शतक लगाए। इसी साल रोहित ने टेस्ट क्रिकेट में ओपनिंग की शुरुआत की और उन्हें बड़ी सफलता मिली।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rohit Sharma wife Ritika crashes Instagram live chat of husband and Yuvraj singh like virat kohli wife anushka sharma