फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटरोहित शर्मा क्या India vs Pakistan Test Series खेलना चाहते हैं? बोले- आखिरकार मैं एक क्रिकेटर हूं और मैं...

रोहित शर्मा क्या India vs Pakistan Test Series खेलना चाहते हैं? बोले- आखिरकार मैं एक क्रिकेटर हूं और मैं...

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा क्या India vs Pakistan Test Series खेलना चाहते हैं? इस सवाल का जवाब उन्होंने दिया और कहा कि आखिरकार मैं एक क्रिकेटर हूं और मैं क्रिकेट खेलना चाहता हूं।

रोहित शर्मा क्या India vs Pakistan Test Series खेलना चाहते हैं? बोले- आखिरकार मैं एक क्रिकेटर हूं और मैं...
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 15 May 2024 01:52 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए तैयार हैं। हालांकि, उनका ये भी मानना है कि हाल-फिलहाल में ये संभव नहीं है। हिटमैन का कहना है कि इंडिया वर्सेस पाकिस्तान टेस्ट सीरीज को हर कोई देखना चाहता है। दोनों देशों के बीच साल 2007 से टेस्ट सीरीज नहीं खेली गई है। रोहित शर्मा ने पाकिस्तान टीम की तारीफ भी की और कहा कि उनके पास अच्छे गेंदबाज हैं और बल्लेबाज भी अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं। रोहित ने कहा है कि वे एक क्रिकेटर है और एक क्रिकेटर का काम क्रिकेट खेलना होता है। इसी वजह से उन्होंने इंडिया वर्सेस पाकिस्तान टेस्ट सीरीज खेलने की बात कही है।  

दुबई आई 103.8 पर रोहित शर्मा से इंडिया वर्सेस पाकिस्तान टेस्ट सीरीज को लेकर सवाल किया गया कि दोनों के बीच 2007 से टेस्ट सीरीज नहीं हुई है। क्या इस राइवलरी की वापसी होगी या फिर हाल-फिलहाल में ऐसा कुछ नहीं होने वाला? इसके जवाब में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा बोले, "मुझें नहीं पता। मुझे इसका स्टेटस नहीं पता। यदि आप मुझसे पूछें तो मैं व्यक्तिगत रूप से कहता हूं कि आखिरकार मैं एक क्रिकेटर हूं, मैं क्रिकेट खेलना चाहता हूं और चुनौती देना चाहता हूं। मैं क्रिकेट के किसी भी स्तर पर खेलना चाहता हूं और मुझे लगता है कि पाकिस्तान के पास एक अच्छी टीम है। उनके पास सॉलिड युवा गेंदबाज हैं जो अब बेहतरीन प्रदर्शन कर चुके हैं। उनकी बल्लेबाजी अच्छी है, कुल मिलाकर एक बहुत अच्छी टीम है।" 

सौरव गांगुली ने बताया उस प्लेयर का नाम, जो दिल्ली कैपिटल्स के लिए रहा इस सीजन बेस्ट बॉलर

उन्होंने आगे कहा, "आप जानते हैं कि इंडिया वर्से पाकिस्तान मैच हमेशा कुछ न कुछ नया लेकर आता है। आप जानते हैं और मुझे भी लगता है कि टीम से ज्यादा बाहर के लोगों को यह पसंद आएगा। बाहर के लोगों को हमें (इंडिया वर्सेस पाकिस्तान टेस्ट मैच) खेलते हुए देखना पसंद आएगा। मुझे वास्तव में कोई समस्या नहीं है, यह सिर्फ शुद्ध क्रिकेट के नजरिए से है, अगर मुझे इसे देखना है तो आप जानते हैं कि यह एक अच्छा संदर्भ होगा, यह बिल्कुल वैसा ही है जैसे आप किसी अन्य देश में खेलना चाहते हैं। जब आप ऑस्ट्रेलिया जाते हैं तो आपको खेल के विभिन्न हिस्सों में विभिन्न चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही यूके में भी है।"