फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटटीम इंडिया में पर्दे के पीछे से ये भूूमिका निभायेंगे रोहित शर्मा

टीम इंडिया में पर्दे के पीछे से ये भूूमिका निभायेंगे रोहित शर्मा

श्रीलंका दौरे पर भारत पांच वनडे मैचों की सीरीज 20 अगस्त खेलेगा। वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम का उपकप्तान रोहित शर्मा को बनाया गया है। उपकप्तान बनने के बाद रोहित ने कहा, मेरे लिए भारतीय टीम का...

टीम इंडिया में पर्दे के पीछे से ये भूूमिका निभायेंगे रोहित शर्मा
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानWed, 16 Aug 2017 05:59 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका दौरे पर भारत पांच वनडे मैचों की सीरीज 20 अगस्त खेलेगा। वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम का उपकप्तान रोहित शर्मा को बनाया गया है। उपकप्तान बनने के बाद रोहित ने कहा, मेरे लिए भारतीय टीम का उपकप्तान बनना सम्मान की बात है। मैं 10 पहले भारतीय टीम में शामिल होने के बारे में सोचता था। बतौर उपकप्तान मैं बहुत ही अच्छा महसूस कर रहा हूं। हम पहला वनडे 20 अगस्त को खेलेंगे। मैं इस मैच में कुछ छोटे रोल अदा करूंगा। मैं इस विषय पर ज्यादा नहीं सोच रहा हूं। मैं बस आने वाले लम्हों का लुफ्त उठाऊंगा। यह मेरे लिए अच्छा अवसर है। 

रोहित शर्मा ने आईपीएल का जिक्र करते हुए कहा, यहां बहुत ही अलग खेलना होता है। आईपीएल और इंटरनेशनल में बहुत फर्क होता है। हालांकि इसके बावजूद उत्साह कम नहीं है। मैं आईपीएल में कप्तानी करता हूं, लेकिन यहां बतौर उपकप्तान रहूंगा। लेकिन इससे मुझ पर ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा। यहां मैं पर्दे के पीछे से भूमिका निभाऊंगा। 
 

गौरतलब है कि वनडे मैचों के लिए रोहित शर्मा के  साथ पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को भी टीम में शामिल किया गया है। इस सीरीज का पहला मैच 20 अगस्त को खेला जायेगा। पांच वनडे मैचों के बाद एक टी-20 मैच भी खेला जायेगा जो कि 6 सितम्बर को आयोजित होगा। बता दें कि रोहित शर्मा ने अब तक कुल 158 वनडे मैच खेले हैं, जिनमें 11 शतकों की मदद से 5435 रन बना चुके हैं। लिहाजा आने वाले मुकाबलों में टीम इंडिया को उनसे काफी उम्मीदें होंगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें