DA Image
5 जून, 2020|6:17|IST

अगली स्टोरी

Live चैट में रोहित ने पंत को किया ट्रोल, बोले- 'एक साल हुआ नहीं उसको क्रिकेट खेलके मेरे से मुकाबला करेगा'

क्रिकेटर्स इंस्टाग्राम लाइव चैट के जरिए अपने फैन्स से जुड़ रहे हैं। बुधवार को रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम लाइव चैट की। इस दौरान दोनों ने मिलकर ऋषभ पंत को जमकर ट्रोल किया।

rohit sharma and rishabh pant

कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) ने लगभग पूरी दुनिया में कहर मचा रखा है। कोविड-19 महामारी के चलते दुनिया भर के तमाम स्पोर्ट्स इवेंट्स या तो रद्द हो गए हैं या फिर स्थगित किए गए हैं। इस बीच खिलाड़ियों को भी अनचाहा ब्रेक मिल गया है। दुनिया के ज्यादातर देशों में 'लॉकडाउन' हो रखा है और खिलाड़ी अपने घरों में हैं। इस बीच क्रिकेटर्स इंस्टाग्राम लाइव चैट के जरिए अपने फैन्स से जुड़ रहे हैं। बुधवार को रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम लाइव चैट की। इस दौरान दोनों ने मिलकर ऋषभ पंत को जमकर ट्रोल किया।

2011 WC: धोनी के छक्के को लेकर भड़के गंभीर, लोगों ने किया ट्रोल

बुमराह ने रोहित से कहा कि पंत चाहते हैं कि वो रोहित से मुकाबला करें कि कौन ज्यादा बड़े शॉट्स खेल पाता है। इस पर रोहित ने पंत को बुरी तरह ट्रोल किया। रोहित ने कहा, 'मेरे साथ उसको मुकाबला करना है? सा** एक साल हुआ नहीं उसको क्रिकेट खेलके, छक्के का कॉम्प्टीशन कर रहा है।' आपको बता दें कि कोविड-19 महामारी के चलते ही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) भी स्थगित हो चुका है। आईपीएल का आगाज 29 मार्च से होना था।

अख्तर ने अफरीदी से कहा- खुद भी कहता तो मैं बना देता वीडियो...

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इसको 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया था। मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि इस साल आईपीएल शायद ही खेला जा सके। कोविड-19 महामारी के चलते ओलंपिक 2020 भी एक साल के लिए स्थगित किया जा चुका है, इसके अलावा यूरो कप को भी स्थगित किया जा चुका है। दूसरे विश्व युद्ध के बाद यह पहला मौका है, जब विंबलडन को रद्द करना पड़ा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:rohit sharma trolled rishabh pant during live instagram chat with jasprit bumrah