DA Image
22 नवंबर, 2020|7:35|IST

अगली स्टोरी

IND vs AUS: रोहित शर्मा ने अपनी इंजरी पर दिया बड़ा अपडेट, बताया लगातार था BCCI से संपर्क

rohit sharma  instagram

टीम इंडिया  के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपने इंजरी पर खुद बड़ा अपडेट दिया है। रोहित ने बताया है कि उनके हेमस्ट्रिंग पूरी तरह से ठीक लग रही है और वह ऑस्ट्रेलिया में खेलने को तैयार हैं। रोहित को यह समस्या आईपीएल के दौरान मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते वक्त हुई थी, जिसके चलते उनको ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए किसी भी टीम में शामिल नहीं किया था। रोहित ने मुंबई को आईपीएल का पांचवां खिताब जीताने के बाद कहा था कि वह पूरी तरह से फिट हैं। रोहित के इस बयान के बाद चयनकर्ता काफी समय तक निशाने पर रहे थे और आखिरकार दाएं हाथ के इस बल्लेबाज को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए टीम में शामिल कर लिया गया था। 

सूर्यकुमार यादव ने किया खुलासा, ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चयन नहीं होने पर सचिन से मिला था यह खास मैसेज

रोहित ने अपने चोट के बारे में अपडेट देते हुए कहा, 'हेमस्ट्रिंग अब बिल्कुल ठीक लग रही है। इस मजबूत करने की प्रकिया शुरू कर दी है। लंबे फॉर्मेट में खेलने से पहले मुझे यह पूरी तरह से निश्चित करने की जरूरत है कि कोई भी प्रयास छूट नहीं गया, शायद यही कारण है कि मैं एनसीए में हूं। ईमानदारी से कहूं, मैं नहीं जानता कि क्या हो रहा था और लोग किसके बारे में बात कर रहे थे, लेकिन मैं रिकॉर्ड के लिए बता दूं कि मैं बीसीसीआई और मुंबई इंडियंस के साथ लगातार संपर्क में था।' हिटमैन ने आईपीएल 2020 के फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 50 गेंदों में 68 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी। 

कोहली से हुई झड़प को लेकर बोले सूर्यकुमार, विराट ने कही थी यह बड़ी

रोहित ने आईपीएल में चोट के दौरान खेलने पर जवाब देते हुए कहा, 'मैंने मुंबई इंडियंस को बता दिया था कि मैं मैदान पर उतर सकता हूं, क्योंकि यह छोटा फॉर्मेट है और मैं परिस्थितियों से अच्छी तरह से निपट लूंगा। एक बार मैंने निश्चित कर लिया, तो बस उस चीज पर ध्यान लगाने की जरूरत थी जो मैं करना चाहता था।' रोहित शर्मा को एनसीए में अपना फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होना है। रोहित वनडे और टी20 टीम का हिस्सा नहीं हैं और वह 17 दिसंबर से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज में खेलते दिखाई देंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rohit Sharma told that he hamstring injury is alright and he is ready for AUS tour Mumbai Indians captain said he is touch with BCCI regulary