फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटभारतीय फैंस के लिए आई अच्छी खबर, कोविड-19 को मात देकर टीम इंडिया से जुड़े कप्तान रोहित शर्मा

भारतीय फैंस के लिए आई अच्छी खबर, कोविड-19 को मात देकर टीम इंडिया से जुड़े कप्तान रोहित शर्मा

इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट मैच के बीच खबर आई है कि रोहित शर्मा कोरोना वायरस को मात देकर भारतीय टीम के साथ जुड़ गए हैं और वह 7 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही टी20 सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे।

भारतीय फैंस के लिए आई अच्छी खबर, कोविड-19 को मात देकर टीम इंडिया से जुड़े कप्तान रोहित शर्मा
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 03 Jul 2022 07:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में जारी 5वें रिशेड्यूल मैच से पहले टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा कोविड-19 की चपेट में आए थे। इस महामारी के संपर्क में आने की वजह से ही वह इस टेस्ट से बाहर हुए थे। रोहित की जगह इंग्लैंड के खिलाफ जसप्रीत बुमराह को कमान सौंपी गई है। टेस्ट मैच के बीच अब खबर आई है कि रोहित शर्मा कोरोना वायरस को मात देकर भारतीय टीम के साथ जुड़ गए हैं और वह 7 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही टी20 सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे।

IND vs ENG: जोनी बेयरस्टो के विकेट पर विराट कोहली का स्पेशल सेलीब्रेशन, वीडियो हुआ वायरल

पीटीआई से बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा "हां, रोहित ने नकारात्मक परीक्षण किया है और चिकित्सा प्रोटोकॉल के अनुसार अब क्वारंटीन से बाहर है। हालांकि, वह नॉर्थम्पटनशायर के खिलाफ आज का टी 20 वार्म-अप खेल नहीं खेल रहे हैं क्योंकि उसे पहले टी20 आई से पहले कुछ रिकवरी समय और प्रशिक्षण की आवश्यकता होगी।"

टेस्ट मैच से पहले रोहित तीन बार कोविड पॉजिटिव पाए गए थे।

IND vs ENG: जसप्रीत बुमराह ने तोड़ा कपिल देव का 41 साल पुराना रिकॉर्ड, इस मामले में बने भारत के नंबर 1 तेज गेंदबाज

इंग्लैंड बनाम भारत टी20 शेड्यूल-

इंग्लैंड बनाम भारत पहला टी20, गुरुवार 7 जुलाई 2022, एजेस बाउल (रात 10:30 बजे शुरू)
इंग्लैंड बनाम भारत दूसरा टी20, शनिवार 9 जुलाई 2022, एजबेस्टन (रात 7 बजे शुरू)
इंग्लैंड बनाम भारत तीसरा टी20, रविवार 10 जुलाई 2022, ट्रेंट ब्रिज (रात 7 बजे शुरू)

भारतीय की टी20 टीम - रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, श्रीकर भरत, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, प्रसिद्ध कृष्णा

इंग्लैंड की टी20 टीम - जोस बटलर (कप्तान), मोईन अली, हैरी ब्रूक, सैम कुरेन, रिचर्ड ग्लीसन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मालन, टाइमल मिल्स, मैथ्यू पार्किंसन, जेसन रॉय, फिल साल्ट, रीस टॉपली, डेविड विली
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper