DA Image
2 जून, 2020|6:31|IST

अगली स्टोरी

रोहित शर्मा ने शेयर की पुरानी फोटो, प्रज्ञान ओझा की स्माइल पर लिए जमकर मजे

rohit sharma shares throwback photo with suresh raina and pragyan ojha photo instagram

लिमिटेड ओवर क्रिकेट में भारतीय टीम के उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर सुरेश रैना और पूर्व क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है। रोहित शर्मा ने इस बात का खुलासा किया है कि यह फोटो उस समय की है जब तीनों क्रिकेटरों ने पहली बार न्यूजीलैंड का दौरा किया था। इस फोटो में तीनों क्रिकेटर नेचर का मजा ले रहे हैं और उनके पीछे पहाड़ों का जबरदस्त नजारा देखने को मिल रहा है। 

इस फोटो में भारत के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा स्माइल करते नजर आ रहे हैं। रोहित ने फोटो शेयर कर इसी बात पर उनसे मजे लिए हैं। उन्होंने इस फोटो पर मजेदार कैप्शन लिखते हुए कहा है कि, 'हम तीनों का 2009 में पहला न्यूजीलैंड दौरा मुझे यह याद दिलाता है कि तुम्हारी स्माइल कितनी प्यारी है प्रज्ञान ओझा।' लॉकडाउन के दौरान रोहित शर्मा और सुरेश रैना अक्सर अपने साथी खिलाड़ियों के साथ सोशल मीडिया के जरिए बातचीत करते नजर आते हैं।

ब्रेट ली ने बताया, क्यों आईसीसी की गाइडलाइंस का पालन करना आसान नहीं

अभी हाल ही में बीसीसीआई की तरफ से यह कहा गया था कि अगर सरकार लॉकडाउन में थोड़ी छूट देती है तो खिलाड़ी अपनी ट्रेनिंग शुरू कर सकते हैं लेकिन इसके साथ ही यह भी कहा गया कि ऐसा होने के बावजूद भी रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे और विराट कोहली का इंतजार बढ़ सकता है। इसका कारण यह है कि मुंबई में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या पूरे देश में अन्य शहरों के मुकाबले सबसे ज्यादा है, वहीं महाराष्ट में केसों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है। 

बता दें कि अगर इस समय आईपीएल हो रहा होता तो रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की कमान संभाल रहे होते। कोरोना वायरस की वजह से ही आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है वहीं इसके वजह से ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

ICC का बड़ा फैसला,गेंदबाजों को टेस्ट क्रिकेट के लिए करना पड़ेगा इंतजार 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rohit Sharma Teases Ex India Cricketer pragyan ojha after share throwback photo with suresh raina