फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटGREAT! खली के साथ फोटो डालने पर कैप्टन कोहली को रोहित ने दिया करारा जवाब, फैंस ने भी किया सपोर्ट

GREAT! खली के साथ फोटो डालने पर कैप्टन कोहली को रोहित ने दिया करारा जवाब, फैंस ने भी किया सपोर्ट

रोहित भले ही अभी तक मैच में अपना कमाल न दिखा पाए हों, लेकिन मैदान से बाहर वह टीम से मजे लेने में को

Shilpaलाइव हिन्दुस्तान टीम ,दिल्लीThu, 10 Aug 2017 10:00 AM

रोहित शर्मा ने ट्विटर पर विराट और शिखर को चिढ़ाया

रोहित शर्मा ने ट्विटर पर विराट और शिखर को चिढ़ाया1 / 2

रोहित शर्मा भले ही इन दिनों टीम इंडिया के साथ श्रीलंका में हैं, लेकिन वो पिछेल दो टेस्ट मैंचों में मैदान में नहीं उतरे हैं। रोहित भले ही अभी तक मैच में अपना कमाल न दिखा पाए हों, लेकिन मैदान से बाहर वह टीम से मजे लेने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने टीम के कैप्टन विराट कोहली तक को ट्विटर पर चिढ़ा दिया। 

GOOD NEWS! पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन नियुक्त चुने गए नजम सेठी

पुजारा की बीवी को इस तेज गेंदबाज ने किया TROLL, बदले में मिला ये झन्नाटेदार जवाब

दरअसल, विराट कुछ दिन पहले कोलंबो में पूर्व WWE चैंपियन खली से मिले थे। और इस मुलाकात की एक फोटो उन्होंने ट्विटर पर शेयर की। इस फोटो में उनके साथ हार्दिक पांड्या, शिखर धवन, और के एल राहुल भी दिख रहे हैं। इन सभी को खली से मिलकर काफी अच्छा लगा था। रोहित शर्मा भले ही इस फोटो में न हो, लेकिन उन्होंने एक नए स्टाइल में खुद को फोटो से रिलेट कर लिया है। रोहित ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा कि, 'अच्छी कोशिश दोस्तों, पर बेल्ट तो यहां है।' रोहित ने इस WWE बेल्ट के साथ ट्विटर पर एक फोटो शेयर की। 

 

आगे की स्लाइड में जानें कहां से आई रोहित के पास यह बेल्ट...

रोहित के ट्वीट पर फैंस ने भी जमकर लिए मजे

रोहित के ट्वीट पर फैंस ने भी जमकर लिए मजे2 / 2

बता दें कि रोहित शर्मा को यह बेल्ट WWE के सुपर स्टार ट्रिपल-H ने गिफ्ट में दी थी। रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम ने आईपीएल 10 का खिताब अपने नाम किया था। उस समय WWE सुपरस्टार और सीओओ ट्रिपल- H ने कहा था कि वह चैंपियन टीम को एक स्पेशल गिफ्ट देंगे। और अपने वादे को पूरा करते हुए ट्रिपल- H ने बेल्ट मुंबई भेजी। 

रोहित शर्मा के इस ट्वीट के बाद फैंस भी कहां चुप बैठने वाले थे। उन्होंने भी ट्विटर पर मजे लेने शुरू कर दिए। फैंस ने भी रोहित के इस ट्वीट को सपोर्ट किया।