फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटटी20 विश्वकप के लिए ऐसी है टीम इंडिया की जर्सी, लांचिंग में दिखे कप्तान रोहित शर्मा; जडेजा और कुलदीप भी साथ

टी20 विश्वकप के लिए ऐसी है टीम इंडिया की जर्सी, लांचिंग में दिखे कप्तान रोहित शर्मा; जडेजा और कुलदीप भी साथ

T20 WC Team India Jersey: टी20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया की जर्सी सामने चुकी है। सोमवार को धर्मशाला में एक खास कार्यक्रम के दौरान यह जर्सी लांच की गई। इस दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी दिखे।

टी20 विश्वकप के लिए ऐसी है टीम इंडिया की जर्सी, लांचिंग में दिखे कप्तान रोहित शर्मा; जडेजा और कुलदीप भी साथ
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 06 May 2024 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

T20 WC Team India Jersey: टी20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया की जर्सी सामने चुकी है। सोमवार को धर्मशाला में एक खास कार्यक्रम के दौरान यह जर्सी लांच की गई। इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा और कुलदीप यादव भी नजर आए। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो आया है। टीम इंडिया की नई जर्सी का बेस कलर ब्लू ही है। लेकिन कुछ बदलाव भी किए गए हैं। कंधों और बांहों का कलर बदलकर सैफ्रन कर दिया गया है। इसके अलावा साइड की तरफ सैफ्रन रंग की पट्टी दी गई है। जर्सी की चेस्ट पर बीसीसीआई के साथ प्रायोजकों का भी लोगो लगा हुआ है।

ऐसा है वीडियो
सोमवार को सोशल मीडिया पर इस जर्सी लांचिंग का वीडियो जारी किया। इसके वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘एक जर्सी, एक देश। पेश है टीम इंडिया की नई टी20 जर्सी।’ वीडियो की शुरुआत में दिखता है कि धर्मशाला के मैदान पर कप्तान रोहित शर्मा स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज कर रहे हैं। वहीं, कुलदीप यादव और रविंद्र जडेजा अपने हाथ में मोबाइल पर कुछ देख रहे हैं। तभी एक हेलीकॉप्टर उड़ता हुआ आता है, जिसमें टीम इंडिया की नई जर्सी लटकी हुई है। इसे देखकर रोहित शर्मा कुलदीप और रविंद्र का ध्यान उस तरफ दिलाते हैं। फिर तीनों बड़ी हैरानी से नई जर्सी को देखने लगते हैं।

कॉलर पर तिरंगा
नई जर्सी पर ऑरेंज और सैफरन के साथ ब्लू कलर भी है। ब्रांड की स्ट्रिप सफेद रंग में है। इस जर्सी में सबसे खास जो है, वह है इसका कॉलर, जिसे तिरंगे का रंग दिया गया है। इस जर्सी के वीडियो पर कमेंट में फैन्स ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत दो जून से हो रही है। भारतीय टीम अपने विश्व कप मिशन की शुरुआत पांच जून को आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले से कर रही है। इसके बाद उसका अगला मैच नौ जून को पाकिस्तान से है। टीम इंडिया 12 जून को अमेरिका, 15 जून को कनाडा से खेलेगी।