DA Image
13 जुलाई, 2020|9:44|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: बेटी समायरा के साथ मस्ती करते नजर आए रोहित शर्मा, बोले- ये दिन वापस नहीं आएंगे

रोहित शर्मा ने बेटी समायरा के साथ खेलते हुए वीडियो को यह कैप्शन दिया-  ये दिन कभी वापस नहीं आएंगे।

rohit sharma instagram

भारतीय क्रिकेट टीम के लिमिटेड ओवर्स के उपकप्तान रोहित शर्मा फिलहाल मुंबई में अपने घर में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। रोहित और अन्य सभी क्रिकेटर भी कोरोना वायरस के चलते अपने घरों में ही हैं। इस महामारी की वजह से सभी क्रिकेट टूर्नामेंट्स पर ब्रेक लगा हुआ है। आईपीएल 2020 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है। इसी साल होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप पर भी खतरे के बादल मंडरा हैं। ऐसे में क्रिकेटर घर में हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये फैन्स के साथ भी जुड़े हुए हैं।

लॉकडाउन के दौरान क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं। इस दौरान वह सोशल मीडिया के जरिये ही अपने बारे में अपडेट्स फैन्स को दे रहे हैं। इसी कड़ी में रोहित शर्मा ने अपनी बेटी समायरा के साथ खेलते हुए एक बेहद क्यूट वीडियो शेयर किया है।

IPL में नस्लभेद का शिकार हुए थे डेरेन सैमी, बोले- मुझे और थिसारा को 'कालू' कहा जाता था

यह वीडियो बहुत प्यारा और फैन्स इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस वीडियो में रोहित शर्मा बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं समायरा उनके आसपास चक्कर लगा रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित और समायरा अपनी इस मस्ती से कितने खुश हैं और खिलखिलाकर हंस रहे हैं। रोहित शर्मा ने बेटी समायरा के साथ खेलते हुए वीडियो को यह कैप्शन दिया-  ये दिन कभी वापस नहीं आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

These days are not coming back....

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 2020 का भविष्य भी अधर में लटका हुआ है, क्योंकि भारत में कोरोना के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं। भारत शनिवार (6 जून) को स्पेन को पीछे छोड़कर कोरोना वायरस वैश्विक महामारी से सबसे बुरी तरह से प्रभावित दुनिया का पांचवां देश बन गया है। कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते बीसीसीआई को 2020 में आईपीएल होने की उम्मीद बहुत कम है। 

हरभजन सिंह ने जारी किया तमिल फिल्म का पोस्टर, सचिन तेंदुलकर बोले- फ्रेंडशिप की है तो मूवी तो देखनी पड़ेगी भज्जी

ऐसे में वह इस टूर्नामेंट को भारत से बाहर कराने के विकल्प पर भी विचार कर रहा है।अगर यह टूर्नामेंट रद्द होता है तो बीसीसीआई को बहुत  बड़ा नुकसान होगा। इस बीच बोर्ड शीर्ष खिलाड़ियों के लिए आइसोलेशन कैंप लगाने की सोच रहा है, ताकि लॉकडाउन हटने और स्थितियों के सामान्य होने के बाद क्रिकेट के लिए रास्ता खुल सके। जुलाई में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज महामारी के बाद पहली सीरीज हो सकती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rohit Sharma shares adorable video with daughter Samaira says these days are not coming back watch