फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvSL: मैच जीतने के बाद रोहित ने पत्नी रितिका को लेकर कही ये बड़ी बात

INDvSL: मैच जीतने के बाद रोहित ने पत्नी रितिका को लेकर कही ये बड़ी बात

आखिकार धर्मशाला में मिली शर्मनाक का बदला टीम इंडिया ने मोहाली में धाकड़ वापसी करके चुका लिया। भारत ने दूसरे वनडे में श्रीलंका पर 141 रन की बड़ी जीत दर्ज सीरीज में शानदार वापसी...

Sushmeetaनई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 14 Dec 2017 11:07 AM

मैच जीतने के बाद रोहित ने पत्नी रितिका को लेकर कही ये बड़ी बात

मैच जीतने के बाद रोहित ने पत्नी रितिका को लेकर कही ये बड़ी बात1 / 2

आखिकार धर्मशाला में मिली शर्मनाक का बदला टीम इंडिया ने मोहाली में धाकड़ वापसी करके चुका लिया। भारत ने दूसरे वनडे में श्रीलंका पर 141 रन की बड़ी जीत दर्ज सीरीज में शानदार वापसी की और 1-1 से बराबरी कर ली। अपनी तूफानी बैटिंग की बदौलत इस जीत के हीरो रहे कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि धर्मशाला की अपमानजनक हार से उबरने के लिए मेरे लिए ये जीत बेहद जरूरी थी।

श्रीलंका पर बड़ी जीत से वापसे करने वाले कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, 'आज का दिन मेरे लिए काफी बड़ा है। मेरे लिए ये मैच जीतना बेहद जरूरी था, खासकर धर्मशाला की अपमानजनक हार से उबरने के लिए।' उन्होंने कहा कि हमें पता था मोहाली में रात के वक्त ओस के कारण गेंदबाजी में दिक्कत होगी इसलिए हमारे लिए बड़ा स्कोर बनाना जरूरी था। 

INDvSL: धौनी के पैर छूने ग्राउंड में पहुंच गया फैन, फिर बीच में...

क्या फिटनेस में हल्के पड़ गए हैं धौनी, इस VIDEO में छुपा है जवाब...

पत्नी को लेकर रोहित शर्मा ने कहा, 'मैं बहुत खुश हूं कि इस खास दिन पर मेरे साथ मेरी पत्नी हैं। मैं जानता हूं कि उन्हें मेरा तोहफा पसंद आया होगा। वो मेरी ताकत हैं और हमेशा मेरे लिए स्टेडियम में रही हैं।' 

आगे की स्लाइड में पढ़ें रोहित के दोहरे शतक के लिए पत्नी रितिका ने किया ये टोटका

रोहित के दोहरे शतक के लिए पत्नी रितिका ने किया ये टोटका

रोहित के दोहरे शतक के लिए पत्नी रितिका ने किया ये टोटका2 / 2

बता दें कि रोहित के दोहरे शतक बनाते वक्त उनकी पत्नी रितिका काफी चिंतित थी और उन्होंने अपनी फिंगर क्रॉस कर रखी थी। इसी के साथ जैसे ही रोहित ने दोहरा शतक जड़ा वैसे ही उनकी पत्नी की आंखों में आंसू आ गए।

रोहित ने भी दोहरा शतक जड़ने के बाद अपनी रिंग फिंगर को किस करते हुए पत्नी की तरफ इशारा किया। बता दें कि बुधवार को रोहित और रितिका दोनों की शादी की दूसरी सालगिरह भी थी, तो कह सकते हैं कि रोहित ने इस स्पेशल डे पर पत्नी को डबल सेंचुरी लगा कर स्पेशल गिफ्ट दिया।

IndvSL: रोहित ही नहीं, इस प्लेयर के लिए भी खास है मोहाली ODI

WOW: 34 करोड़ के इस लग्जरी फ्लैट में रहेंगे विराट-अनुष्का, देखें अंदर की तस्वीरें!