DA Image
5 मार्च, 2021|6:29|IST

अगली स्टोरी

इन दो बल्लेबाजों को खेलते हुए देखना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं रोहित शर्मा

rohit sharma  pti

कोरोना वायरस के कारण सभी क्रिकेट गतिविधियों पर विराम लगा हुआ है। इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए लगभग पूरी दुनिया में ही लॉकडाउन का पालन किया जा रहा है। ऐसे में क्रिकेटरर्स भी घर में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इसके साथ ही ये क्रिकेटर सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स के साथ भी जुड़े हुए है। कभी इंस्टाग्राम लाइव चैट, कभी टि्वटर सवाल-जवाब तो कभी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर क्रिकेटर्स अपने फैन्स को एंटरटेन कर रहे हैं। इसी कड़ी में रोहित शर्मा ने फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब का सेशन रखा। इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें किन बल्लेबाजों को देखने में मजा आता है। 

भारतीय ओपनर रोहित शर्मा ने इंस्टग्राम पर एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए इस बात का खुलासा किया है कि वह किस बल्लेबाज को खेलते हुए देखना पसंद करते हैं। एक फैन ने उनसे पूछा कि मौजूदा पीढ़ी के उस बल्लेबाज का नाम बताइए, जिसे खेलते हुए देखना आपको सबसे ज्यादा पसंद है। 

हरभजन सिंह बोले, सहवाग-गंभीर-लक्ष्मण जैसे खिलाड़ी बेहतर विदाई के हकदार थे

आश्चर्यजनक रूप से रोहित शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के किसी साथी क्रिकेटर का नाम न लेकर दो विदेशी खिलाड़ियों का नाम लिया। रोहित ने बताया, ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और इंग्लैंड के जेसन रॉय को देखना मुझे सबसे अच्छा लगता है। जब उनसे लॉकडाउन बाद की योजनाओं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि क्रिकेट खेलना चाहते हैं।rohit sharma insta story

बता दें कि स्टीव स्मिथ को आधुनिक क्रिकेट के बेस्ट बल्लेबाजों में एक माना जाता है। उन्होंने 73 टेस्ट मैचों में 7227 रन  बनाए हैं। उन्होंने 125 वनडे में भी 4162 और 39 टी-20 में 681 रन बनाए हैं। 

2007 के टी-20 वर्ल्ड कप में एक ओवर में युवराज सिंह को पड़े थे 5 छक्के, चैन से नहीं सो पाए थे 15 दिन

दूसरी तरफ  जेसन रॉय ने वनडे में पिछले कुछ वर्षों में इंग्लैंड की जीत में अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने 87 वनडे में 3434, 35 टी-20 में 860 और पांच टेस्ट मैचों में 187 रन  बनाए हैं। रोहित शर्मा को चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को 2020 आईपीएल में लीड करना था, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते आईपीएल 2020 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rohit Sharma says batsman Steve Smitha and Jason Roy he enjoys watching most