फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटरोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह विवादों में, शेयर किया था 'All Eyes on Rafah' पोस्ट

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह विवादों में, शेयर किया था 'All Eyes on Rafah' पोस्ट

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह विवादों में हैं, क्योंकि उन्होंने 'All Eyes on Rafah' पोस्ट शेयर किया था। हालांकि, जल्द ही उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया था। 

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह विवादों में, शेयर किया था 'All Eyes on Rafah' पोस्ट
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 29 May 2024 01:26 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह इस समय विवादों में घिर गई हैं। उन्होंने रफा पर हो रहे अटैक का विरोध करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। इसको लेकर उनकी सोशल मीडिया पर खूब किरकिरी हो रही है। हालांकि, जल्द ही उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया, लेकिन सैकड़ों लोगों ने इसका स्क्रीनशॉट ले लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अन्य भी लोग इसका समर्थन कर रहे हैं। 

रितिका सजदेह ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और 'ऑल आइज ऑन रफा' अभियान का समर्थन किया। इस अभियान का मतलब है घनी आबादी वाले गाजा शहर में चल रहे संघर्ष की ओर वैश्विक ध्यान आकर्षित करना, जहां इजरायली सैनिक जमीनी हमला कर रहे हैं। एक तरह से कहा जा रहा है कि ये मुस्लमानों के खिलाफ हो रहा है। यही वजह है कि रितिका सजदेह विवादों में हैं। 

IPL और PSL की प्राइज मनी में है जमीन-आसमान का अंतर, जानिए अन्य T20 लीगों में है कितनी इनामी राशि

हालांकि, कुछ मिनटों के बाद रितिका सजदेह ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था। इसी तरह कई अन्य लोगों ने भी इस पोस्ट को डिलीट किया है। ऐसा हो सकता है कि अनजानों में उन्होंने इस पोस्ट को शेयर कर दिया हो, लेकिन जब बाद में उनको सच्चाई पता लगी हो तो फिर इसे डिलीट कर दिया हो। 

रितिका को सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हुए एक शख्स ने लिखा कि ये कश्मीरी हिन्दुओं पर नहीं बोलती हैं और फिलिस्तीन के बारे में बात करती हैं। 

एक अन्य शख्स ने लिखा, "वह रोहित शर्मा की पत्नी हैं...रितिका सजदेह...कभी कश्मीरी पंडितों के बारे में बात नहीं करती हैं...कभी पाकिस्तान और बांग्लादेश में हिंदुओं के बारे में बात नहीं करतीं, लेकिन फिलिस्तीन और गाजा के बारे में बहुत ज्यादा परवाह दिखा रही हैं..."