Rohit sharma s daughter met shikhar dhawan s son photo and video are going viral - Jab they met! रोहित की बेटी से मिला धवन का बेटा- जानिए फिर क्या हुआ DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Jab they met! रोहित की बेटी से मिला धवन का बेटा- जानिए फिर क्या हुआ

इंडियन प्रीमियर लीग में इस बार रोहित शर्मा की बेटी खूब चर्चा में है। कुछ मैचों में रितिका सजदेह के साथ समायरा भी स्टेडियम में नजर आई। लेकिन जानिए तब क्या हुआ जब शिखर धवन का बेटा मिला समायरा से।

samaira and zoravar

IPL 2019 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में रोहित शर्मा की बेटी समायरा काफी चर्चा में है। समायरा अभी एक साल की भी नहीं है और अपने पापा का सपोर्ट करने के लिए मां रितिका सजहेद के साथ स्टेडियम में नजर आ चुकी है। इस बीच दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेल रहे शिखर धवन की पत्नी आयशा भी समायरा से मिलने पहुंचीं।

दरअसल रितिका सजदेह और आयशा धवन काफी अच्छी दोस्त हैं। ऐसे में आयशा काफी समय से समायरा से मिलना चाह रही थीं। आयशा बेटे जोरावर के साथ समायरा से मिलने पहुंची और दोनों की साथ फोटो एक खूबसूरत कैप्शन के साथ शेयर की।

2019 ICC World Cup: टूर्नामेंट में खेलने वाली दुनिया की सबसे महंगी है 'टीम' इंडिया

विश्व कप टीम में नहीं चुने गए अंबाती रायुडू ने ट्वीट कर निकाली अपनी भड़ास

आयशा ने लिखा, 'आखिरकार दोनों मिल लिए। जोरावर तबसे इसका इंतजार कर रहा था, जब से उसको पता चला है कि तुम्हारा (रितिका) बेबी है।' इसके अलावा रितिका सजदेह ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर समायरा और जोरावर का एक वीडियो शेयर किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rohit sharma s daughter met shikhar dhawan s son photo and video are going viral