DA Image
20 जनवरी, 2020|3:24|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेटी की वजह से रोहित शर्मा कटाई दाढ़ी, देखें मजेदार VIDEO

rohit sharma  bcci twitter

India vs West Indies: टीम इंडिया के 'हिटमैन' रोहित शर्मा के लिए साल 2019 बहुत सफल रहा है। 30 दिसंबर 2018 को रोहित शर्मा बेटी (समायरा) के पिता बने। 2019 में आईपीएल मेंमुंबई इंडियंस चौथी बार चैंपियन बना। इसके बाद विश्व कप 2019 में उन्होंने कई लगातार शतक लगाए और टॉप स्कोरर भी रेह। टेस्ट क्रिकेट में भी ओपनर के रूप में उनकी शानदार शुरुआत हुई। बेटी के जन्म के बाद से रोहित के लिए 2019 काफी शानदार रहा। रोहित भी अक्सर इसका क्रेडिट अपनी बेटी को देते हैं। अब रोहित शर्मा ने अपने क्लीन शेव होने के पीछे भी अपनी बिटिया रानी का हाथ बताया है। 

बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुलदीप यादव रेपिड फाइयर इंटरव्यू कर रहे थे। इस वीडियो में रोहित शर्मा ने अपने क्लीन शेव होने के राज से पर्दा उठाया। रोहित शर्मा ने हाल ही में क्लीन शेव करा ली है। 

पीठ दर्द के बावजूद खेलकर मैं खुद और टीम के साथ गलत कर रहा थाः हार्दिक पांड्या

भारतीय सेना से जुड़े टीवी शो में धौनी आ सकते हैं नजर

जब रोहित शर्मा से इस बारे में पूछा गया तो भारतीय ओपनर ने कहा कि उन्हें अपनी बेटी के लिए यह करवाना पड़ा। उन्होंने कहा कि बढ़ी हुई दाढ़ी देखकर मेरी बेटी मेरे पास आने से डरती है। इसलिए मैंने क्लीन शेव करवा ली।

बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में रोहित ने लगातार पांच शतक लगाए थे। यही वजह थी कि पहले सेमी फाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद वह निराश थे। इस निराशा को उन्होंने टेस्ट में ओपनिंग करते हुए दूर किया।

हाल ही में टेस्ट मैचों में रोहित शर्मा एकमात्र ऐसे ओपनर बने, जिसने दोनों पारियों में शतक लगाया। उन्होंने डेब्यू टेस्ट में ओपनर के रूप में 300 से अधिक रन बनाए। टी-20 में रोहित का फॉर्म में न होना टीम के लिए चिंता का विषय है। मुंबई इंडियंस के कप्तान का टी-20 में पिछले 10 माह में अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा है। टीम इंडिया उम्मीद करेगी कि वह वानखेड़े में अपनी फॉर्म में नजर आए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rohit Sharma reveals the reason for clean shaved watch funny video