फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटरोहित शर्मा की बैटिंग पर कोहली.. कोहली.. गूंजा, नवीन-उल-हक की खटिया हुई खड़ी- Video

रोहित शर्मा की बैटिंग पर कोहली.. कोहली.. गूंजा, नवीन-उल-हक की खटिया हुई खड़ी- Video

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में मंगलवार को मुंबई इंडियंस को लखनऊ सुपर जायन्ट्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। एलएसजी के नवीन उल हक के ओवर में कोहली... कोहली... के नारे लग रहे थे।

रोहित शर्मा की बैटिंग पर कोहली.. कोहली.. गूंजा, नवीन-उल-हक की खटिया हुई खड़ी- Video
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 17 May 2023 11:28 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में 1 मई को लखनऊ सुपर जायन्ट्स (एलएसजी) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच मैच खेला गया था, जिसमें एलएसजी के युवा तेज गेंदबाज नवीन उल हक और आरसीबी के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली के बीच काफी ज्यादा तनातनी हो गई थी। दोनों के बीच का मसला लगता है अभी तक सुलझा नहीं है क्योंकि आरसीबी की हार पर नवीन इंस्टा स्टोरी डालते हैं, तो एलएसजी की हार पर विराट। खैर मंगलवार (16 मई) को लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने अपने होम ग्राउंड पर आखिरी लीग मैच खेला। जहां उसने आखिरी ओवर में मुंबई इंडियंस को पांच रनों से हराया। इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने 25 गेंदों पर 37 रन ठोके। रोहित जब बैटिंग कर रहे थे और गेंदबाजी पर जब नवीन उल हक आए, तो स्टेडियम में मौजूद फैन्स कोहली... कोहली... के नारे लगाने लगे।

मुंबई इंडियंस को क्यों मिली हार, कप्तान रोहित शर्मा ने बताया असली कारण

नवीन उल हक ने इस मैच में चार ओवर में 37 रन लुटाए। नवीन उल हक को जैसे बॉलिंग अटैक के लिए लाया गया, स्टेडियम में मौजूद फैन्स कोहली... कोहली... चिल्लाने लगे।

LSG vs MI मैच में कैसा था आखिरी ओवर का रोमांच, इस पेसर ने किया करिश्मा

इधर फैन्स कोहली... कोहली... के नारे लगा रहे थे, उधर रोहित ने नवीन उल हक की स्लोअर गेंद पर स्क्वायर लेग पर 65 मीटर लंबा छक्का तान दिया। मैच की बात करें तो एलएसजी ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट पर 177 रन ठोके, जवाब में मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 172 रन बनाए। इस जीत के साथ एलएसजी के खाते में 15 प्वॉइंट्स हो गए हैं और वह तीसरे पायदान पर पहुंच गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें