DA Image
12 जुलाई, 2020|7:03|IST

अगली स्टोरी

स्लिप में फील्डिंग करते हुए अचानक धवन ने गाया गाना, तमीम इकबाल का भटका ध्यान, रोहित ने शेयर किया मजेदार किस्सा

shikhar dhawan and rohit sharma

रोहित शर्मा और शिखर धवन पिछले कई सालों से लिमिटेड ओवर क्रिकेट में टीम इंडिया की ओर से पारी का आगाज कर रहे हैं। दोनों ऑन द फील्ड और ऑफ द फील्ड बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इन दिनों बीसीसीआई टीवी पर 'ओपन नेट्स विद मयंक' चैट शो होस्ट कर रहे हैं। इसके पहले एपिसोड में इशांत शर्मा गेस्ट थे, जबकि दूसरे एपिसोड में रोहित शर्मा और शिखर धवन नजर आएंगे। इस चैट शो की एक झलक बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर की गई है।

पाक क्रिकेटर तौफीक कोविड-19 से उबरे, वायरस को लेकर लोगों से की ये अपील

रोहित ने कहा, 'हम 2015 में बांग्लादेश में खेल रहे थे। मैं पहली स्लिप में खड़ा था और धवन तीसरी स्लिप में। अचानक वह जोर-जोर से गाना गाने लगे। गेंदबाज रनअप ले चुका था और बल्लेबाज तमीम इकबाल हैरान हो गए। वह समझ नहीं पाए की आवाज कहां से आ रही है।' उन्होंने कहा, 'हो सकता है कि मैं इस समय उस तरह का मजाकिया नहीं लग रहा होऊंगा, लेकिन जब यह मैदान पर हुआ तो हम सभी जोर से हंसने लगे थे।'

कुर्सी की वजह से दो बार जमीन पर गिरे वॉर्नर, पत्नी से की शिकायत, VIDEO

बीसीसीआई ने इस एपिसोड का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'जब जटजी और हिटमैन बात करें तो सिर्फ मनोरंजन के सिवाए कुछ नहीं होता। एपिसोड-2 जल्द आ रहा है।' कोविड-19 महामारी के चलते दुनिया के तमाम स्पोर्ट्स इवेंट्स स्थगित या रद्द हो चुके हैं। इस बीच क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़े हुए हैं। ज्यादातर क्रिकेटर्स एक-दूसरे से लाइव इंस्टाग्राम चैट सेशन में जुड़े।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rohit Sharma recalls funny incident of Shikhar Dhawan singing during a match