फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटरोहित शर्मा ने की हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ, अपने अनूठे सेलिब्रेशन के बारे में भी बताया

रोहित शर्मा ने की हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ, अपने अनूठे सेलिब्रेशन के बारे में भी बताया

रोहित शर्मा ने की भारतीय टीम और टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की। उन्होंने अपने अनूठे सेलिब्रेशन के बारे में भी बताया, जब हार्दिक पांड्या ने लिटन दास को कैच आउट कराया था।

रोहित शर्मा ने की हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ, अपने अनूठे सेलिब्रेशन के बारे में भी बताया
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 23 Jun 2024 08:57 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर 8 के अपने दूसरे मैच में बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह लगभग सुनिश्चित कर ली है। इस मैच में भारतीय कप्तान और ओपनर रोहित शर्मा और विराट कोहली के बल्ले से भी रन निकले। टीम को बड़ी जीत मिली। इस जीत की प्रमुख वजह क्या थी? इसके बारे में कप्तान रोहित ने बताया। उन्होंने ये भी बताया कि लिटन दास के विकेट पर वे इतने खुश क्यों थे और हार्दिक पांड्या की भूमिका इस टीम में क्या है?  

रोहित शर्मा ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में टीम की ओर से आक्रामक बल्लेबाजी को लेकर कहा, "मैं इस बारे में काफी समय से बात कर रहा हूं। यह मैदान पर जाकर काम करने के बारे में है। सब कुछ देखते हुए हमने वास्तव में अच्छा खेला, परिस्थितियों के अनुकूल खुद को ढाल लिया। यहां हवा का थोड़ा सा असर है, कुल मिलाकर हम बहुत होशियार हैं। हम बल्ले और गेंद से अच्छे थे। सभी आठ बल्लेबाजों को अपनी भूमिका निभानी होगी, चाहे वह कुछ भी हो।" 

रोहित शर्मा को आउट करके शाकिब अल हसन ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज

रोहित ने आगे कहा, "हमने देखा कि एक खिलाड़ी ने अर्धशतक बनाया और हमने 197 रन बनाए, टी20 में मुझे नहीं लगता कि हमें अर्धशतक और शतक बनाने की जरूरत है, जो मायने रखता है वह है कि आप गेंदबाजों पर कितना दबाव डालते हैं। सभी बल्लेबाजों ने शुरू से ही ऐसा खेला और हम भी ऐसा ही खेलना चाहते हैं। टीम में काफी अनुभव है और हम उनका समर्थन करते हैं।"

हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी और गेंदबाजी को लेकर रोहित ने कहा, "मैंने पिछले गेम में भी कहा था, उनकी अच्छी बल्लेबाजी ने हमें अच्छी स्थिति में पहुंचाया है। हम शीर्ष 5, 6 के बाद भी अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं, हार्दिक हार्दिक हैं और हम जानते हैं कि वे क्या करने में सक्षम हैं। वह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ी है, अगर वह ऐसा करते रहे तो हम अच्छी स्थिति में होंगे।" 

कप्तान रोहित ने अपने अनूठे सेलिब्रेशन को लेकर कहा, "यह एक्साइटमेंट थी। अगर हम गेंदबाज से कुछ चर्चा करते हैं और जब वह सफल होता है, तो अच्छा लगता है। जब हमारी गेंदबाजी की बात आई तो सभी ने अच्छी तरह से अनुकूलन किया और हमने उन चीजों पर चर्चा की और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया।"

Advertisement