Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटश्रेयस अय्यर का रोहित शर्मा के साथ नागिन डांस वाला वीडियो वायरल, शार्दुल ठाकुर के साथ मिलकर दिया शानदार परफॉर्मेंस

श्रेयस अय्यर का रोहित शर्मा के साथ नागिन डांस वाला वीडियो वायरल, शार्दुल ठाकुर के साथ मिलकर दिया शानदार परफॉर्मेंस

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Ezaz Ahmad
Sat, 27 Nov 2021 06:02 AM
श्रेयस अय्यर का रोहित शर्मा के साथ नागिन डांस वाला वीडियो वायरल, शार्दुल ठाकुर के साथ मिलकर दिया शानदार परफॉर्मेंस

इस खबर को सुनें

भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने डेब्यू टेस्ट में शतक जड़कर इस समय सुर्खियों में छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ की जा रही है। हालांकि श्रेयस अय्यर सोशल मीडिया पर अपने एक और काम के लिए काफी फेमस हो रहे हैं। अय्यर का भारतीय टी20 कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के साथ एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें तीनों क्रिकेटर होटल के कमरे में नागिन डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में तीनों ही खिलाड़ी एक बॉलीवुड गाने पर बेहतरीन डांस करते हुए नजर आ रहें हैं। श्रेयस अय्यर के पीछे खड़े रोहित शर्मा और शार्दुल ठाकुर उनके द्वारा किये गए डांस स्टेप्स को फॉलो कर रहें हैं। डांस में भी तीनों ने एक साथ जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया है।     

रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो को अभी तक करीब 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और साथ ही 12 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस पर कमेंट भी किया है। तीनों खिलाड़ियों के बीच इस प्रकार का तालमेल है कि एक ही गाने पर तीनों खिलाड़ी ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा ने इससे पहले युजवेंद्र चहल के साथ एक बार एक गाने पर डांस स्टेप किए थे, जिसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था।

IND vs NZ: टेस्ट डेब्यू में सेंचुरी जड़ने वाले श्रेयस अय्यर ने इंस्टाग्राम पर लिखी दिल की बात

रोहित को न्यूजीलैंड के साथ जारी दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट से आराम दिया गया है जबकि अय्यर ने अपने डेब्यू टेस्ट में ही शतक जड़ दिया है। उन्होंने कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में शुक्रवार को पहले टेस्ट के मैच के दूसरे दिन अपना शतक बनाया। अय्यर ने 171 गेंद पर 12 चौके और दो छक्कों की मदद से 105 रन की शतकीय पारी खेली। वह अपने डेब्यू टेस्ट में शतक लगाने वाले 16वें भारातीय बल्लेबाज बने हैं। 

epaper

संबंधित खबरें