फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटMI vs CSK: रोहित शर्मा के साथ लाइव मैच में हो गया मोए-मोए, कैच छूटा और फिर खिसक गई पेंट

MI vs CSK: रोहित शर्मा के साथ लाइव मैच में हो गया मोए-मोए, कैच छूटा और फिर खिसक गई पेंट

Rohit Sharma in MI vs CSK IPL 2024: रोहित शर्मा ने एमआई वर्सेस सीएसके मैच में कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ का कैच टपकाया। कैच छोड़ने के बाद रोहित की पेंट खिसक गई। उनके फोटोज और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं।

MI vs CSK: रोहित शर्मा के साथ लाइव मैच में हो गया मोए-मोए, कैच छूटा और फिर खिसक गई पेंट
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 14 Apr 2024 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेच मैच में कई बार अजीबोगरीब मोमेंट्स देखने को मिल जाते हैं। ऐसा ही कुछ रविवार को आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की टक्कर में नजर आया। दिग्गज क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ लाइव मैच में मोए-मोए हो गया। रोहित ने पहले सीएसके के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ का कैच टपकाया और फिर उनकी पेंट खिसक गई। यह वाकया 12वें ओवर में हुआ। उनके फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

दरअसल, गायकवाड़ ने आकाश मधवाल द्वारा डाले गए 12वें ओवर की चौथी गेंद पर डीप मिडविकेट की दिशा में उठाकर शॉट खेला। बाउंड्री के करीब खड़े रोहित ने डाइव लगाकर मुश्किल कैच पकड़ने का प्रयास किया। हालांकि, गेंद उनके साथ छिटक गई। रोहित ने जब डाइव लगाई तो उस दौरान उनकी पेंट थोड़ी सी उतर गई। रोहित ने एक हाथ से पेंट ऊपर की और दूसरे हाथ से गेंद को उठाकर थ्रो किया।

रोहित ने जब कैच छोड़ा तब गायकवाड़ 37 के निजी स्कोर पर थे। उन्होंने जीवनदान मिलने के बाद मधवान के ओवर की आखिरी गेंद पर छक्का ठोका। उन्होंने अगले ओवर में अर्धशतक कंप्लीट किया। गायकवाड़ की पारी का अंत 16वें ओवर में हार्दिक पांड्या ने किया। उन्होंने 40 गेंदों में 5 चौकों और इतने ही छक्कों के जरिए 69 रन बटोरे। गायकवाड़ ने शिवम दुबे के साथ तीसरे विकेट के लिए 90 रन की साझेदारी की।

ऑलराउंडर दुबे ने भी तूफानी बैटिंक की। उन्होंने 38 गेंदों में 10 चौकों और 2 छक्कों के दम पर नाबाद 66 रन बनाए। डेरिल मिचेल ने 14 गेंदों में 17 और एमएस धोनी ने 4 गेंदों में नाबाद 20 रन जुटाए। धोनी ने आखिरी ओवर में हार्दिक के खिलाफ लगातार तीन छक्के लगाए। चेन्नई ने टॉस गंवाने के बाद मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 206/4 का विशाल स्कोर खड़ा किया। रचिन रविंद्र ने 21 रन का योगदान दिया। बतौर ओपनर उतरे अजिंक्य रहाणे 5 रन ही बना सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें