Rohit Sharma on family vacations after winning ipl trophy and ahead of World cup - IPL खिताब जीतने के बाद जानिए कहां फैमिली वेकेशन्स पर निकले रोहित शर्मा- देखें Photo and Video DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL खिताब जीतने के बाद जानिए कहां फैमिली वेकेशन्स पर निकले रोहित शर्मा- देखें Photo and Video

टीम इंडिया की वनडे और टी20 के उप-कप्तान और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों फैमिली वेकेशन्स का लुत्फ उठा रहे हैं। आईपीएल खिताब जीतने के बाद रोहित मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं।

rohit sharma on family vacations  photo credit  instagram

Indian Premier league 2019 Mumbai Indians 2019 ICC World Cup: भारतीय क्रिकेट टीम के वनडे और टी20 के उप-कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इन दिनों फैमिली वेकेशन्स पर हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित अपने परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। रविवार (12 मई) को मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हराकर चौथा आईपीएल खिताब जीता था। खिताबी जीत के बाद रोहित अपनी पत्नी रितिका सजदेह, बेटी समायरा और फैमिली के बाकी सदस्यों के साथ छुट्टियों पर निकल गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My boys ❤️

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on

30 मई से विश्व कप का आगाज होना है। भारत को विश्व कप में अपना पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है। विश्व कप में व्यस्त होने से पहले रोहित फैमिली के साथ क्वॉलिटी समय बिता रहे हैं। रोहित और रितिका दोनों ने सोशल मीडिया पर इस खास वेकेशन्स की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। दोनों ने इंस्टाग्राम स्टोरी में ये वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Blue everywhere, I love it!

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

वेस्टइंडीज और श्रीलंका सीरीज के लिए घोषित हुई भारत ए टीम, देखें पूरी लिस्ट

युजवेंद्र चहल ने कोहली-धौनी-रोहित को लेकर दिया ये बयान

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My peeps ❤️❤️

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने चारों आईपीएल खिताब जीते हैं। इस साल उन्होंने आईपीएल ट्रॉफी अपनी बेटी और पत्नी को डेडिकेट की है। आईपीएल का आगाज 23 मार्च को हुआ था और आखिरी मैच 12 मई को खेला गया था। रोहित को विश्व कप से पहले इस ब्रेक की काफी जरूरत थी। इसके बाद वो भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़ेंगे जो विश्व कप के लिए इंग्लैंड रवाना होगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rohit Sharma on family vacations after winning ipl trophy and ahead of World cup