फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटमुंबई इंडियंस न छोड़ने के लिए रोहित शर्मा को मना रही हैं नीता अंबानी? किस बात पर गहन चर्चा; VIDEO

मुंबई इंडियंस न छोड़ने के लिए रोहित शर्मा को मना रही हैं नीता अंबानी? किस बात पर गहन चर्चा; VIDEO

Rohit Sharma Nita Ambani Mumbai Indians: रोहित शर्मा ने आईपीएल 2024 की अपनी आखिरी पारी खेल ली है। इस मैच के बाद रोहित शर्मा का एक वीडियो सामने आया है। रोहित MI की को-ओनर से बात कर रहे हैं।

मुंबई इंडियंस न छोड़ने के लिए रोहित शर्मा को मना रही हैं नीता अंबानी? किस बात पर गहन चर्चा; VIDEO
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 18 May 2024 09:01 AM
ऐप पर पढ़ें

Rohit Sharma Nita Ambani Mumbai Indians: रोहित शर्मा ने आईपीएल 2024 की अपनी आखिरी पारी खेल ली है। इस मैच के बाद रोहित शर्मा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रोहित मुंबई इंडियंस की सह-मालकिन नीता अंबानी के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के अनुमान लगाए जा रहे हैं। कुछ फैन्स का कहना है कि रोहित और नीता इस सीजन में मुंबई इंडियंस के प्रदर्शन पर चर्चा कर रहे हैं। वहीं, कुछ फैन्स अनुमान लगा रहे हैं कि नीता अंबानी अगले सीजन में भी मुंबई इंडियंस के साथ रुकने के लिए मना रही हैं। बता दें कि मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 का अपना अंतिम मुकाबला होम ग्राउंड पर खेल लिया है। लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ हुए इस मैच में मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा है। रोहित शर्मा ने इस मैच में 68 रनों की शानदार पारी खेली। 

LSG से मैच के बाद का वीडियो
यह वीडियो मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के मैच के ठीक बाद का बताया जा रहा है। वीडियो में रोहित शर्मा और नीता अंबानी किसी बात पर चर्चा करते दिखाई दे रहे हैं। फुटेज देखकर समझ में आ रहा है कि दोनों के बीच किसी खास मुद्दे पर बातचीत हो रही है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि मुंबई इंडियंस की सह-मालकिन और पूर्व कप्तान के बीच किस चीज को लेकर बात हो रही है। लेकिन वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के दावे किए जा रहे हैं। ऐसे ही एक दावे के मुताबिक नीता अंबानी रोहित को टीम में बने रहने के लिए कह रही हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही रोहित का एक वीडियो आया था। इसमें वह मुंबई इंडियंस में हुए बदलाव पर अपना दर्द जाहिर कर रहे थे। वहीं, कई एक्सपर्ट्स का भी मानना है कि रोहित अगले सीजन में मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ने वाले हैं। 

रास नहीं आया MI का फैसला
गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में कप्तानी की जिम्मेदारी रोहित शर्मा से लेकर हार्दिक पांड‌्या को सौंपी थी। लेकिन यह दांव बिल्कुल उल्टा पड़ गया। रोहित शर्मा के ड्रेसिंग रूम में रहते हुए हार्दिक का कप्तान बनना फैन्स को रास नहीं आया। पहले मैच से ही हार्दिक पांड्या की जमकर हूटिंग हुई। मैदान के अंदर से लेकर सोशल मीडिया तक मुंबई इंडियंस के फैसले की आलोचना हुई। वहीं, टीम के अंदर भी कई मौकों पर दो-फाड़ नजर आया। ऐसी खबरें भी खूब आईं कि एमआई की टीम दो गुटों में बंटी हुई है। इन सबका असर टीम के प्रदर्शन पर भी दिखा। हार्दिक पांड्या बतौर कप्तान और खिलाड़ी कहीं से भी असरदार नहीं नजर आए। वहीं, 14 मैचों में 4 जीत और 10 हार के साथ मुंबई की टीम प्वॉइंट्स टेबल में बॉटम पर रही।