DA Image
18 सितम्बर, 2020|12:52|IST

अगली स्टोरी

रोहित शर्मा ने बताया किस पूर्व गेंदबाज का वो सामना करना चाहेंगे

रोहित शर्मा मौजूदा समय में लिमिटेड ओवर क्रिकेट के बेस्ट बल्लेबाज माने जाते हैं। रोहित शर्मा ने इस सवाल के जवाब में ऑस्ट्रेलिया के एक पूर्व तेज गेंदबाज का नाम लिया।

file image of rohit sharma  pti

लिमिटेड ओवर फॉर्मैट में टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को #AskRo सेशन के दौरान ट्विटर पर फैन्स के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान रोहित शर्मा ने बताया कि वो किस पूर्व गेंदबाज का सामना करना चाहते हैं। रोहित शर्मा मौजूदा समय में लिमिटेड ओवर क्रिकेट के बेस्ट बल्लेबाज माने जाते हैं। रोहित शर्मा ने इस सवाल के जवाब में ऑस्ट्रेलिया के एक पूर्व तेज गेंदबाज का नाम लिया। रोहित ने इस सेशन में और भी मजेदार सवालों के जवाब दिए।

रोहित शर्मा से एक फैन ने पूछा, 'अगर आपको पास्ट से एक गेंदबाज को चुनना हो, जिसका आप सामना करना पसंद करते तो वो एक गेंदबाज कौन होता?' इसके जवाब में रोहित शर्मा ने कहा, 'ग्लेन मैकग्रा', ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैकग्रा का रिकॉर्ड भारत के खिलाफ शानदार रहा है। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी मैकग्रा के खिलाफ ज्यादा सफल नहीं हुए हैं। मैकग्रा ने ऑस्ट्रेलिया की ओर से कुल 124 टेस्ट और 250 वनडे इंटरनैशनल मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रम से 563 और 381 विकेट लिए हैं।

वनडे इंटरनैशनल में उनका इकॉनमी रेट 3.88 का रहा है। भारत के खिलाफ मैकग्रा ने 11 टेस्ट मैच और 25 वनडे इंटरनैशनल मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने क्रम से 51 और 34 विकेट लिए हैं। मैकग्रा दुनिया के बेस्ट तेज गेंदबाजों में शुमार किए जाते हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rohit Sharma names one bowler he would like to face from the past