फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली से भिड़ने वाले गौतम गंभीर का रोहित शर्मा से दिखा जबर्दस्त 'याराना', फैन्स ने ले लिए मजे

विराट कोहली से भिड़ने वाले गौतम गंभीर का रोहित शर्मा से दिखा जबर्दस्त 'याराना', फैन्स ने ले लिए मजे

लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम मुंबई इंडियंस मुकाबले से पहले कप्तान रोहित शर्मा गौतम गंभीर से मिले, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर लखनऊ की फ्रेंचाइजी ने शेयर किया है। इन दोनों का मिलन देख फैंस को कोहली याद आए।

विराट कोहली से भिड़ने वाले गौतम गंभीर का रोहित शर्मा से दिखा जबर्दस्त 'याराना', फैन्स ने ले लिए मजे
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 16 May 2023 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले एलएसजी के मेंटर गौतम गंभीर से मिले, जिसका वीडियो फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक अकाउंट से शेयर किया है। आईपीएल 2023 के 63वें मुकाबले से पहले इन दोनों की मुलाकात देख फैंस को विराट कोहली की याद आ गई, जोकि 1 मई को लखनऊ बनाम बैंगलोर मैच के दौरान गौतम गंभीर और उनकी टीम के गेंदबाज नवीन उल हक से भिड़ गए थे। गंभीर और कोहली पर आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.21 का उल्लंघन करने के लिए मैच फीस का शत प्रतिशत जुर्माना लगाया गया था।

आईपीएल 2023 में लीग स्टेज के मुकाबले खत्म होने वाले हैं लेकिन अभी तक सिर्फ गुजरात टाइंटस की प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकी है। ऐसे में बाकी तीन स्थानों के लिए सात टीमों के बीच अब भी जंग जारी है। आईपीएल 2023 का 63वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रोहित शर्मा लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर से मिल रहे हैं और उन्हें गला लगा लगाया है। दोनों के बीच ऐसा याराना देख फैंस को कोहली याद आ गए, जोकि पूर्व क्रिकेटर से लड़ाई की भिड़ंत की वजह से चर्चा में हैं। 

लखनऊ द्वारा शेयर वीडियो को देखने के बाद फैंस उस घटना की यादें ताजा करने के लिए वीडियो और तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि आज कोहली और फाफ भी मैच देखेंगे। एक ने लिखा कि ऐसे सीनियर को इज्जत दी जाती है। लखनऊ और मुंबई के बीच होने वाले इस मुकाबले पर पांच टीमों की नजरें रहेंगी। हालांकि अगर लखनऊ सुपर जायंट्स मैच हारती है तो ये रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिए फायदे की बात होगी। 

IPL 2023 : शुभमन गिल के जैसा कोई नहीं, बना दिया ऐसा रिकॉर्ड जो आज तक कोई सोचा भी नहीं होगा

गुजरात क्वालीफाई कर चुकी है। चेन्नई के 15 अंक हैं। मुंबई इंडिंयंस 14 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है, अगर मुंबई जीतती है तो क्वालीफाई के करीब पहुंच जाएगी। वहीं लखनऊ 13 अंक के साथ चौथे स्थान पर है। लखनऊ अपने बचे हुए दोनों मुकाबले जीतती है तो वह क्वालीफाई कर जाएगी। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के 12 अंक है, उसे अपने दोनों मैच जीतने होंगे और फ्रेंचाइजी पंजाब, मुंबई और लखनऊ को अपने-अपने मुकाबले हारते हुए देखना चाहेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें