rohit sharma lifts daughter samaira before lifting ipl 2019 trophy after mumbai indians beat chennai super kings watch adorable video - IPL 2019  की ट्रॉफी से पहले रोहित शर्मा ने बेटी समायरा को उठाया- VIDEO DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019  की ट्रॉफी से पहले रोहित शर्मा ने बेटी समायरा को उठाया- VIDEO

IPL 2019 Final, MI vs CSK: आईपीएल के ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से रोहित शर्मा और उनकी बेटी समायरा का एक बेहद क्यूट वीडियो शेयर किया गया है।

rohit sharma  samaira  ipl twitter

Indian Premier League 2019 Mumbai Indians vs Chennai Super Kings MI vs CSK: जसप्रीत बुमराह और राहुल चाहर की कसी हुई गेंदबाजी के बाद लसिथ मलिंगा के आखिरी ओवर के कमाल से मुंबई इंडियंस ने उतार-चढ़ाव से भरे रोमांचक फाइनल में रविवार (12 मई) को चेन्नई सुपरकिंग्स को एक रन से हरा दिया। इसी के साथ मुंबई इंडियंस ने चौथी बार आईपीएल चैंपियन (IPL 2019) बनने का गौरव हासिल किया। चेन्नई के सामने 150 रन का लक्ष्य था, लेकिन उनकी टीम शेन वॉटसन के 59 गेंदों पर 80 रन के बावजूद सात विकेट पर 148 रन ही बना पाई। 

रोहित शर्मा ने रिकॉर्ड चौथी बार अपनी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को चैंपियन बनाया। हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए फाइनल मुकाबले को देखने के लिए रोहित शर्मा का बेटी समायरा भी पहुंची थी।

 

IPL 2019 Final, MIvsCSK: मलिंगा का आखिरी ओवर रहा मैच का टर्निंग प्वाइंट

फाइनल मैच जीतने के बाद रोहित शर्मा ने आईपीएल ट्रॉफी को उठाने से पहले अपनी बेटी को गोद में उठाया। आईपीएल के ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से रोहित शर्मा और उनकी बेटी समायरा का एक बेहद क्यूट वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में रोहित शर्मा समायरा के साथ खुशी मनाते और खेलते हुए नजर आ रहे हैं। फैन्स को भी रोहित और समायरा का यह वीडियो खासा पसंद आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A new experience for @rohitsharma45 who lifts his little munchkin before lifting the #VIVOIPL 🏆 #MIvCSK

A post shared by IPL (@iplt20) on

आईपीएल 2019 का फाइनल जीतने के बाद मैदान पर रोहित शर्मा ने समायरा से जमकर लाड़ जताया।

इससे पहले फाइनल मैच शुरू होने से पहले मुंबई इंडियंस ने भी समायरा की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में समायरा मुंबई इंडियंस की टी शर्ट पहने हुए थीं।

बता दें कि मुंबई और चेन्नई के बीच यह चौथा फाइनल था, जिसमें मुंबई तीन बार चैंपियन बना है। इन दोनों टीमों के बीच हमेशा पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है और इस बार भी यह क्रम जारी रहा। शायद यही सोचकर रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। मुंबई ने इससे पहले 2013, 2015 और 2017 में खिताब जीते थे और इस तरह से उसने एक साल छोड़कर खिताब जीतने का क्रम जारी रखा। उसने 2013 और 2015 के फाइनल में भी चेन्नई को हराया था। रोहित शर्मा ने कप्तान के रूप में चौथा खिताब भी जीता। 

IPL 2019 Final MIvCSK: धौनी ने ली दोनों टीमों की चुटकी, जानिए मैच के बाद क्या कहा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rohit sharma lifts daughter samaira before lifting ipl 2019 trophy after mumbai indians beat chennai super kings watch adorable video