फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs WI: टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, कप्तान रोहित शर्मा चोटिल होकर मैदान से बाहर

IND vs WI: टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, कप्तान रोहित शर्मा चोटिल होकर मैदान से बाहर

वेस्टइंडीज ने इस मुकाबले में भारत के सामने जीत के लिए 165 रनों का लक्ष्य रखा है। इस टारगेट का पीछा करने उतरी टीम इंडिया को उस समय एक तगड़ा झटका लगा जब कप्तान रोहित शर्मा चोटिल होकर मैदान से बाहर चले ग

IND vs WI: टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, कप्तान रोहित शर्मा चोटिल होकर मैदान से बाहर
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 03 Aug 2022 12:35 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला सेंट किट्स के वार्नर पार्क में खेला जा रहा है। वेस्टइंडीज ने इस मुकाबले में भारत के सामने जीत के लिए 165 रनों का लक्ष्य रखा है। इस टारगेट का पीछा करने उतरी टीम इंडिया को उस समय एक तगड़ा झटका लगा जब कप्तान रोहित शर्मा चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए।

हार्दिक पांड्या T20I में यह कारनामा करने वाले पहले भारतीय बने

बल्लेबाजी करते समय रोहित की कमर की मांसपेशी में  खिंचाव आ गया और उन्हें बाहर जाना पड़ा। रोहित उस समय मैदान से बाहर गए जब वह 11 रनों पर खेल रहे थे। उन्होंने अलजारी जोसेफ के ओवर में एक छक्का और एक चौका लगाने के बाद एक रन लिया। इसके बाद अचानक उनकी कमर में तकलीफ हुई और भारतीय टीम के फिजियो कमलेश ने मैदान पर जाकर उनका उपचार किया। कुछ मिनट बाद रोहित चोट के कारण मैदान से बाहर चले गए। 

6, 6, 6, 6, 4,6 ; गेंदबाज के लिए काल बना जिम्बाब्वे का यह बल्लेबाज

उनके रिटायर्ट होने के बाद श्रेयस अययर बैटिंग के लिए क्रीज पर आए। हालांकि अभी पता नहीं चला है कि मांसपेशी में खिंचाव ही था या वह अगले दो मैच भी नहीं खेल सकेंगे। भारत और वेस्टइंडीज के बीच अगले दो मैचफ्लोरिडा में छह और सात अगस्त को खेले जाने हैं। बीसीसीआई की ओर से रोहित की चोट पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें