फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: रोहित शर्मा से मिलने पहुंचे 'जब्रा फैन' पर लगा लाखों का जुर्माना, कप्तान का रिएक्शन जीत लेगा दिल

VIDEO: रोहित शर्मा से मिलने पहुंचे 'जब्रा फैन' पर लगा लाखों का जुर्माना, कप्तान का रिएक्शन जीत लेगा दिल

यह 'जब्रा फैन' अपने दिल की हरसत पूरी करने के लिए मैदान में तो घुस गया, लेकिन उसे पता नहीं था कि उसको इसका खामियाजा लाखों रुपए की जुर्माना भरके चुकाना पड़ेगा। इस फैन पर साढे छे लाख का जुर्माना लगा है।

VIDEO: रोहित शर्मा से मिलने पहुंचे 'जब्रा फैन' पर लगा लाखों का जुर्माना, कप्तान का रिएक्शन जीत लेगा दिल
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 06 Nov 2022 06:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेट के मैदान पर अकसर देखने को मिलता है कि 'जब्रा फैन' अपने आइडल खिलाड़ी को मिलने के लिए सारी हदें पार कर देते हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत बनाम जिम्बाब्वे मैच के दौरान भी ऐसा एक नजारा देखने को मिला जब एक भारतीय फैन सुरक्षा को सेंध लगाते हुए रोहित शर्मा से मिलने पहुंचा। यह 'जब्रा फैन' अपने दिल की हरसत पूरी करने के लिए मैदान में तो घुस गया, लेकिन उसे पता नहीं था कि उसको इसका खामियाजा लाखों रुपए की जुर्माना भरके चुकाना पड़ेगा। 

T20 World Cup 2022: रोहित शर्मा ने तोड़ा बाबर आजम का वर्ल्ड रिकॉर्ड, जिम्बाब्वे पर जीत के साथ रचा इतिहास

खबरों के मुताबिक बीच मैच के दौरान मैदान में घुसने के लिए इस 'जब्रा फैन' पर 6.5 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है। 

यह घटना जिम्बाब्वे की पारी के 17वें ओवर की है। जब यह फैन मैदान पर घुसा तो सुरक्षा कर्मियों ने उसे पकड़ने की कोशिश की, मगर वह उन्हें लगातार चकमा देते हुए रोहित शर्मा की ओर बढ़ रहा था। तभी एक गार्ड ने हवा में शानदार डाइव लगाकर इस 'जब्रा फैन' को पकड़ा।

IND vs ZIM: जिम्बाब्वे को हराकर भारत ने प्वाइंट्स टेबल में किया टॉप, सेमीफाइनल में अब इस टीम से होगी टक्कर

जब सुरक्षाकर्मियों ने इसे पकड़ा तो रोहित शर्मा तुरंत उनके पास भागते हुए आए और उनसे इस नन्हें फैन को आराम से बाहर ले जाने को कहा। मैदान से बाहर जाते समय इस 'जब्रा फैन' की आंखों में आंसू भी देखने को मिले।

बात भारत बनाम जिम्बाब्वे मुकाबले की करें तो टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे के सामने जीत के लिए 187 रनों का लक्ष्य रखा था। इस स्कोर के सामने उनकी पूरी टीम 115 रनों पर ढेर हो गई। बल्लेबाजी में भारती के लिए केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव चमके जिन्होंने अर्धशतकीय पारी खेली, वहीं गेंदबाजी में तीन विकेट लेकर अश्विन ने महफिल लूटी।

T20 WC: 'वह जो टीम के लिए कर रहा है...', सूर्यकुमार यादव की तारीफ में कप्तान रोहित शर्मा ने बांधे पुल

इस जीत के साथ भारत ने ग्रुप-2 की प्वाइंट्स टेबल में टॉप कर लिया है। सेमीफाइनल में अब टीम इंडिया की भिड़ंत 10 नवंबर को इंग्लैंड से होगी, वहीं पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड से 9 नवंबर को भिड़ेगी। बता दें, टूर्नामेंट का फाइनल मैच 13 नवंबर को मेलबर्न में खेला जाना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें